विधायक शेरा के भतीजे पर हमले का मामला, वारदात में शामिल बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस, फरार आरोपियों की तलाश जारी | Case of attack on MLA Shera's nephew Police procession of miscreants involved in the incident Search for absconding accused continues

विधायक शेरा के भतीजे पर हमले का मामला, वारदात में शामिल बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस, फरार आरोपियों की तलाश जारी

विधायक शेरा के भतीजे पर हमले का मामला, वारदात में शामिल बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस, फरार आरोपियों की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 21, 2019/12:56 pm IST

बुरहानपुर । निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह शेरा के भतीजे राजेश ठाकुर पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाशो में से लालबाग थाना पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है इसी के साथ पुलिस ने आज गिरफ्तार बदमाशों का जुलूस भी निकाला है, बाकी 12 और फरार बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है ।

ये भी पढ़ें- हैंडिल से हाथ छूटते ही बस की चपेट में आया एजेंट, सिर से निकला पिछला…

दरअसल विधायक के भतीजे राजेश ठाकुर शुक्रवार को करीब रात 8 बजे सिंधीबस्ती स्थित अपने ऑफिस में बैठे हुए थे, इसी दौरान 10 से 15 नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर राजेश ठाकुर पर जानलेवा हमला कर दिया । गनीमत थी कि इस दौरान आजाद वार्ड के पार्षद सफदर पहलवान भी उनके साथियों के वहां बैठे हुए थे । हमला होते ही सबसे पहले पार्षद और उनके साथियों ने राजेश ठाकुर को बचाया जिससे एक बड़ी अनहोनी टल गई, वहीं बदमाश ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ कर भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्रियों के अगुवाई में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक, कर्फ्…

इस मामले में लालबाग थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 15 बदमाशों पर मामला दर्ज कर लिया है, 3 आरोपी की शिनाख्त कर उन्हें कर लिया गया है। बाकी आरोपी फरार हैं। एडिशनल एसपी महेन्द्र तारणेकर ने बताया कि हमला करने वाले सभी आरोपी स्थानीय लालबाग के निवासी हैं, जिनके मकानों की सर्चिंग कर उनकी सघन तलाश की जा रही है।