एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, पुलिस के हाथ लगा सुसाइड नोट, हुए अहम खुलासे | Case of death of 5 people of same family, suicide note handed over to police, important revelations

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, पुलिस के हाथ लगा सुसाइड नोट, हुए अहम खुलासे

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, पुलिस के हाथ लगा सुसाइड नोट, हुए अहम खुलासे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 6, 2021/4:32 pm IST

दुर्ग: जिले के पाटन इलाके के बठेना में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, मामले की सूचना मिलने से दुर्ग रेंज आईजी विवेकानंद सिन्हा, एसपी प्रशांत ठाकुर, एएसपी प्रज्ञा मेश्राम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मृतकों के घर से एक सुसाइड नोट बरमाद हुई है, जिसमें आर्थिक तंगी की बात की लिखी गई है।

Read More: पांच साल से पंचायतों के चक्कर काट रही डकैत की पत्नी, पूछ रही- आखिर कहां बनेगा मेरे पति का मृत्यु प्रमाण पत्र?

बता दें कि पाटल के बठेना गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों के शव जली हुई हालत में मिली थी, जबकि 2 की लाश फांसी पर लटकी मिली है।

Read More: राज्यपाल उइके ने राजिम माघी पुन्नी मेला में की संत समागम की शुरुआत, कहा- राजिम मेला का समाजिक और धार्मिक महत्व है

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। बता दें कि रामब्रिज गायकवाड़ व पुत्र संजू का शव फंदे में लटका मिला। वहीं, पत्नी और दो बेटी दुर्गा व ज्योति का शव पैरावट में जला हुआ मिला। ।

Read More: सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- शिक्षा का उद्देश्य है ज्ञान, कौशल और नागरिकता के संस्कार देना