सरोज पांडेय को अंतिम समय में प्रत्याशी बनाना भाजपा को पड़ेगा भारी? गुटबाजी की आहट | case of making BJP candidate of saroj pandey for rajyasabha

सरोज पांडेय को अंतिम समय में प्रत्याशी बनाना भाजपा को पड़ेगा भारी? गुटबाजी की आहट

सरोज पांडेय को अंतिम समय में प्रत्याशी बनाना भाजपा को पड़ेगा भारी? गुटबाजी की आहट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 20, 2018/10:18 am IST

रायपुर। राज्यसभा चुनाव में भाजपा को पार्टी की प्रत्याशी सरोज पांडेय के खिलाफ गुटबाजी होने का डर सता रहा है. पार्टी के 2 कद्दावर नेता और मंत्री का सरोज पांडेय से झगड़ा किसी से छिपा नहीं है.

ये भी पढ़ें- रायपुर: तेलीबांधा से टाटीबंध चौक के बीच बनेगा एक्सप्रेस हाईवे

ये भी पढ़ें- नया रायपुर तुहिन मर्डर केस का आरोपी निकला सरगुजा कलेक्टर का भाई

वहीं, पार्टी अध्यक्ष की जगह अंतिम समय में सरोज पांडेय को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर अध्यक्ष की नाराजगी की बात भी सामने आ रही है। सूत्रों से पता चला है कि इन नेताओं की नाराजगी दूर करने की जिम्मेदारी संसदीय कार्य मंत्री की सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें- नक्सली हमले में 7 गोलियां खाने के बाद जवानों के साथ ऐसा सुलूक शर्मनाक, ये है सरकार की सच्चाई

हालांकि राज्यसभा चुनाव में मतदान पार्टी के एजेंट को दिखाकर करना होता है। ऐसी स्थिति में पार्टी के खिलाफ जा कर कोई भी वोट नहीं डालेगा. वहीं ने पार्टी ने व्हिप भी जारी किया है. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तो दावा किया है कि उनकी प्रत्याशी को संख्या बल से ज्यादा वोट मिलेगा. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल भी इसी तरह का दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रेनी IPS अफसर ने तीन इंस्पेक्टर को कमरे में बंद कर जमकर पीटा, ICU में भर्ती

इधर, भाजपा और कांग्रेस निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा और बहुजन समाज पार्टी के विधायक केशव चंद्रा का समर्थन मिलने का भी दावा कर रहे हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के 49 और कांग्रेस के 39 एक निर्दलीय और एक बहुजन समाज पार्टी के विधायक हैं।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24