नौकरी का झांसा देकर युवक को बनाया किन्नर, नशीली दवा खिलाकर किया ऑपरेशन, दो के खिलाफ केस | Case of making kinnar a young man

नौकरी का झांसा देकर युवक को बनाया किन्नर, नशीली दवा खिलाकर किया ऑपरेशन, दो के खिलाफ केस

नौकरी का झांसा देकर युवक को बनाया किन्नर, नशीली दवा खिलाकर किया ऑपरेशन, दो के खिलाफ केस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 6, 2019/4:37 am IST

भिंड। भिंड मे एक युवक को नौकरी का झांसा देकर किन्नर बनाने का मामला सामने आया है। जबरन किन्नर बनाया गया युवक नाश्ते का ठेला लगाया करता था। जिसे मौहल्ले के दो किन्नरो ने पहले तो नौकरी का झांसा दिया और फिर युवक को बेहोश करके ऑपरेशन करवाकर उसे किन्नर बना दिया। पीडित युवक ने दोनो आरोपी किन्नरो के खिलाफ देहात थाने मे मामला दर्ज करवाया है।

पढ़ें-बैंक से लाखों रूपए का लोन लेकर फरार दो कारोबारियों के खिलाफ केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने प्रकरण कायम करते हुए फरियादी को मेडीकल के लिए रवाना कर दिया है। दरअसल संतोष नगर निवासी युवक कुछ महीनों पहले तक शहर मे नाश्ते का ठेला लगाकर अपने परिवार का खर्च चलाता था। कमल के घर मे उसकी मां और तीन बहनें है। 6 महीने पहले मौहल्ले के ही निवासी नीतू और सिकंदर नाम के दो किन्नर कमल के पास पहुंचे।  दोनो ने कमल को नौकरी देने का झांसा दिया। आर्थिक तंगी से गुजर रहा कमल उन दोनो की बातो मे आ गया। कमल ने बताया कि एक दिन खाने के दौरान नीतू और सिकंदर ने उसे नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया. जब कमल को होश आया तो उसे ऑपरेशन कर किन्नर बनाया जा चुका था। 

 
Flowers