आश्रम में छात्रा की मौत का मामला, फॉरेंसिक टीम की ली जा रही मदद, खुदकुशी के एंगल से भी हो रही जांच | Case of the death of a student in the ashram

आश्रम में छात्रा की मौत का मामला, फॉरेंसिक टीम की ली जा रही मदद, खुदकुशी के एंगल से भी हो रही जांच

आश्रम में छात्रा की मौत का मामला, फॉरेंसिक टीम की ली जा रही मदद, खुदकुशी के एंगल से भी हो रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 19, 2019/11:35 am IST

कोंडागांव। कोंडागांव के बालिका आश्रम में छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। संदिग्ध मौत की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। दरअसल विकास खंड माकड़ी के आदिम जाति कल्याण विभाग के शासकीय कन्या आश्रम में कुछ दिन पहले 8वीं की छात्रा की मौत हो गयी थी।

पढ़ें-रेखा नायर के पास तीन करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा, डीजी मुक…

आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारियों के मुताबिक छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर उसे अधीक्षिका रीता कावड़े ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती लेकर गयीं थीं,लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा लच्दन दाई की मौत हो गयी। मामले को खुदकुशी से जोड़कर देखा जा रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि उसने ज़हर खाकर खुदकुसी की। पोस्टमार्टम से जब कुछ सामने नहीं आया तो जांच में फॉरेंसिक टीम को भी शामिल किया गया। साथ ही बिसरा जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ का पहला पतंजलि परिधान स्टोर,योग ऋषि स्वामी रामदेव ने किया…

आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त जीआर सोरी ने बताया कि, छात्रा को उसके पिता छात्रावास लेकर पहुंचे तो उसका स्वास्थ्य बिलकुल ठीक था, लेकिन देर रात अचानक उसे उल्टी होने लगी। ऐसे में साथी छात्राओं ने मामले की जानकारी अधीक्षिका को दी। इसके बाद छात्रावास से छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

 
Flowers