खिलाड़ी छह महीने से थी प्रेग्नेंट, विभाग को नहीं लगी भनक, प्रीमेच्योर बच्ची को दिया था जन्म

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Mar 2019 12:15 PM, Updated On 14 Mar 2019 12:15 PM

भोपाल। भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में रह रही सेंलिग स्पोर्ट्स अकादमी की 19 वर्षीय खिलाड़ी के 6 महीने गर्भवती होने का मामला सामने आने के बाद पूरे विभाग मे हडकंप मचा है। खिलाड़ी 6 महीने की गर्भवती है और विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी। घटना को खेल विभाग की बड़ी चूक माना जा रहा है। मामले में तीन अफसरों पर कार्रवाई की मांग की गई है। हॉस्टल वॉर्डन को दोषी ठहराया गया है।

पढ़ें-स्वाइन फ्लू से गई दो और जान, अब तक 71 की मौत, 360 मरीजों की रिपोर्ट...

आपको बतादें खिलाड़ी ने एक प्री मैच्योर बच्ची को जन्म दिया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। दरअसल दो दिन पहले खिलाड़ी को पेट में दर्द हुआ था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी सोनोग्राफी की गई, जिसमें लड़की के प्रेग्नेंट होने का खुलासा हुआ। मामला सामने आने के बाद खेल विभाग के प्रमुख सचिव ने अकादमी के अधिकारियों को फटकार लगाई है।

पढ़ें-पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और राज्यपाल को मिली बिलासपुर से धमकी, 5...

जिसके बाद खेल विभाग के डायरेक्टर एसएल थाउसेन का बयान सामने आया है। डायरेक्टर का कहना है कि पुलिस को खिलाड़ी ने बताया कि जब वो अपनी नानी के घर छुट्टियों में कटनी में गई थी इस दौरान उसने अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए। डायरेक्टर ने कहा कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद खिलाड़ी की काउंसलिंग कराई जाएगी।

Web Title : case pf pregnent sports person of bhopal

जरूर देखिये