अखिलेश यादव और मायावती की तस्वीरों का होलिका दहन करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज | Case registered against BJP leader Ram Babu Dwivedi for burning the pictures

अखिलेश यादव और मायावती की तस्वीरों का होलिका दहन करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

अखिलेश यादव और मायावती की तस्वीरों का होलिका दहन करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 23, 2019/5:12 am IST

बाराबंकी:पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की तस्वीरों को “होलिका दहन” में जलाने को लेकर भाजपा नेता राम बाबू द्विवेदी के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। बता दें कि रामबाबू ने होलिका दहन के दौरान बुआ भतीजे की जोड़ी बोलकर अखिलेश यादव और मायावती की तस्वीरों को जला दिया गया था।जिसे लेकर पार्टी नेताओं में काफी रोष देखा जा रहा था।

वहीं रामबाबू के इस कृत्य के बाद अखिलेश ने भी अपना गुस्सा ट्विटर में व्यक्त करते हुए कहा था कि बाराबंकी के इस ‘होलिका दहन’ का संदेश स्पष्ट है,दलित व पिछड़े समाज को भाजपा काल में वैसे ही दबाया-जलाया जाएगा जैसा सदियों से हुआ है। बीते 5 वर्षों में दलित व पिछड़े वर्गों का अपमान और उनके साथ अन्याय ने हर सीमा पार कर दी है। अब वंचित वर्गों का आक्रोश भाजपा को जल्द दिखाई देगा।

ज्ञात हो कि अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन के बाद से उत्तरप्रदेश में राजनीतिक स्तर दिन ब दिन गिरता जा रहा है। कुछ दिन पहले मायावती के जन्मदिन पर भी बीजेपी ने इसी तरह की टिपण्णी की थी। जिसके बाद दोनों पर्त्य के कार्यकर्ता भड़क गए थे।

 
Flowers