अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के आरोप में मामला दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार | Case registered for vandalizing hospital premises, Awaiting post mortem report

अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के आरोप में मामला दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के आरोप में मामला दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 12, 2019/9:01 am IST

भोपाल। भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र स्थित पालीवाल अस्पताल में मरीज की मौत के बाद अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। डॉक्टरों के लामबंद होने के बाद गोविंदपुरा थाना पुलिस ने तोड़फोड़ करने का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम अपने बयान पर कायम, कहा- ‘राष्ट्र के साथ जो अपराध करे, वो सबसे बड़ा अपराधी’

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार अस्पताल प्रबंधन की ओर से मुहैया कराए गए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक महिला के परिजनों के खिलाफ अस्पताल में तोड़फोड़, मारपीट और डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। जबकि महिला की मौत के मामले में भी मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। लिहाजा पीएम रिपोर्ट आने पर ही खुलासा हो सकेगा कि महिला की मौत का कारण क्या है।

ये भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें : छत्तीसगढ़ से राजस्थान जाने वाली ये गाड़ियां इन दिनों में 

आपको बता दें रविवार को तबीयत खराब होने पर अन्ना नगर की 55 वर्षीय नर्मदी बाई को परिजन अस्पताल लेकर आए थे। जांच के बाद डॉक्टरों ने नर्मदी बाई को मृत घोषित कर दिया था। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने के साथ अस्पताल स्टॉफ के साथ मारपीट कर दी थी। डॉक्टरों का कहना है कि नर्मदी बाई के अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

 
Flowers