कोलारस उपचुनावः विवाद के बाद भाजपा विधायक कुशवाह और कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह पर केस दर्ज

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 23 Feb 2018 10:37 AM, Updated On 23 Feb 2018 10:37 AM

कोलारस उपचुनाव के मतदान में भले ही 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बचा हो। लेकिन उससे पहले भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया है। गुरुवार की देर रात कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव ने बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह पर मारपीट और पैसा बांटने का आरोप लगाया है। गंभीर हालत में महेंद्र यादव का मेडिकल टेस्ट करवाया गया। वही कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले की शिकायत मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत से की है।

कांग्रेस प्रत्यशी महेंद्र सिंह यादव का आरोप है कि भिंड से बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह कुछ लोगों को कोलारस के खतौरा गांव में पैसे बांटने का काम कर रहे थे। जब उन्होंने नरेंद्र सिंह को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मारपीट कर दी। साथ ही अपने ड्राइवर को पैसों का बैग लेकर भगा दिया। इस दौरान उनका बीच-बचाव पुलिस ने किया। मामला इतना बिगड़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट हुई। फिलहाल शिवपुरी पुलिस महेंद्र सिंह के आरोपों की जांच कर रही है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर दर्ज करने की बात कह रही है। 

देर रात हुई इस घटना को लेकर बीजेपी के मौजूदा भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह का कहना है, उन्हें महेंद्र सिंह और उनके साथियों ने घेर लिया था। ओर जो आरोप कांग्रेस के द्वारा पैसों को लेकर लगाए जा रहे, वह भी गलत है। आरोपों को नरेन्द्र सिंह कुशवाह नकार रहे है। कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के ऊपर हुए हमले को लेकर दिल्ली तक हंगामा हो रहा है। दिल्ली में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत के निवास पर पहुंचकर इस मामले की शिकायत की है, तो वहीं शिवपुरी जिला कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के बंगले का घेराव कर दिया। साथ ही बीजेपी के विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह पर एफआईआर की मांग करने लगे।

कोलारस में मतदान से पहले बवाल, कांग्रेस प्रत्याशी घायल, भाजपा विधायक पर पैसा बांटने का आरोप 

कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत का कहना है कि बीजेपी चुनाव में माहौल खराब कर रही है। क्योंकि बीजेपी को अपनी हार कोलारस में साफ दिख रही है। शिवपुरी के खतौरा में हुए विवाद को लेकर पुलिस और प्रशासन जांच की बात कह रहा है। जबकि कोलारस थाना पुलिस ने दोनों पक्षों से आवदेन ले लिए है। जिसमें नरेंद्र सिंह कुशवाह पर 188 की कार्रवाई, तो वही महेंद्र सिंह कुशवाह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया जा रहा है। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Cases against BJP MLA kushwah and congress candidate Mahendra Singh in kolarsa by-election

जरूर देखिये