CAT ने लगाई प्राचार्य के काम करने पर रोक, मासूम छात्रा से हुए यौन शोषण की नहीं कराई थी FIR | CAT bans principal to work FIR was not provided for sexual exploitation of innocent student

CAT ने लगाई प्राचार्य के काम करने पर रोक, मासूम छात्रा से हुए यौन शोषण की नहीं कराई थी FIR

CAT ने लगाई प्राचार्य के काम करने पर रोक, मासूम छात्रा से हुए यौन शोषण की नहीं कराई थी FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 31, 2019/7:42 am IST

जबलपुर। रायपुर के केंद्रीय विद्यालय में पहली की छात्रा से यौन शोषण का मामले की जांच में लापरवाही बरतने वाले प्राचार्य के काम करने पर रोक लगा दी गई है। केंद्रीय विद्यालय की दलीलों के बाद CAT ने प्राचार्य अहिरे को काम करने से रोक लगाई है।

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, आत…

बता दें कि रायपुर के केंद्रीय विद्यालय नम्बर एक में पहली कक्षा की छात्रा के साथ यौन शोषण हुआ था। इस मामले में प्राचार्य भगवान दास अहिरे ने एफ़आईआर नहीं करवाई थी ।
मामला उजागर होने पर अहिरे का तबादला जांजगीर किया गया था।

ये भी पढ़ें- विदेशी सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के घाटी पहुंचने पर कांग्रेस ने जताई…

इससे पहले प्राचार्य भगवान दास अहिरे ने विभागीय कार्रवाई के तथ्य छिपाकर CAT से स्थगन ले लिया था। इस मामले की सुनवाई जबलपुर स्थित CAT की डिविज़न बेंच कर रही है। केंद्रीय विद्यालय की दलील के बाद CAT की बेंच ने प्राचार्य अहिरे को काम करने से रोक दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Muj7d5oljLU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>