CBI and ED Officers reach P Chindambaram's House to Arrest | Watch Live: CBI को चकमा देकर कांग्रेस कार्यालय से घर पहुंचे चिदंबरम, रोका रास्ता तो दीवार फांदकर अधिकारी पहुंचे घर के भीतर

Watch Live: CBI को चकमा देकर कांग्रेस कार्यालय से घर पहुंचे चिदंबरम, रोका रास्ता तो दीवार फांदकर अधिकारी पहुंचे घर के भीतर

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Aug 2019 09:28 PM, Updated On 21 Aug 2019 09:09 PM

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद से फरार चल रहे पूर्व वित्त मंत्री पी ​चिदंबरम बुधवार को अचानक कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। वहीं, सीबीआई और ईडी की टीम जब तक कांग्रेस भवन पहुंचती चिदंबरम वहां से निकलकर अपने घर पहुंच गए। सीबीआई और ईडी की टीम तत्काल चिदंबरम के घर पहुंची जब तक वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई थी। अंतत: सीबीआई और ईडी की टीम दीवार फांदरक चिदंबरम के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि देर रात चिदंबरम की गिरफ्तार हो सकती है।

Read More: मानदेय नहीं मिलने की शिकायत लेकर जन चौपाल में पहुंचे प्रशिक्षित ANM और नर्सेस, सीएम भूपेश बघेल से लगाई गुहार

गौरतलब है कि पी चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी। चिदंबरम के वकीलों ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी से छूट दिए जाने का न्यायालय से अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में उन्हें कर्ता-धर्ता बताने संबंधी दिल्ली उच्च न्यायालय की टिप्पणी पूर्णतय: निराधार है और इसकी पुष्टि करने वाली कोई सामग्री उपलब्ध नहीं है।

Read More: ट्रंप ने अबकी बार कश्मीर में हिंदू-मुसलमान को घसीटा, दिया यह बड़ा बयान

Read More: अधिकारियों को छत्तीसगढ़ी भाषा सिखाने कार्यशाला का आयोजन, मंत्री अमरजीत 

इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने मंगलवार को उन्हें अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया। इसके तुरंत बाद सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम उनके घर पहुंच गई। हालांकि उस वक्त चिदंबरम अपने घर पर मौजूद नहीं थे और एजेंसियों को लौटना पड़ा। चिदंबरम गिरफ्तारी से राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचे लेकिन इसी बीच सीबीआई और ईडी की टीमें उनके घर पहुंच गईं। सबसे पहले सीबीआई के छह अफसरों की टीम उनके जोरबाग स्थित आवास पहुंची। सूत्रों के मुताबिक अफसरों ने घर की तलाशी ली लेकिन पूर्व वित्त मंत्री वहां नहीं मिले। सीबीआई अफसरों ने वहां मौजूद लोगों से जानकारी ली और लौट गए।

Read More: निलंबित हुए आबकारी आरक्षक, सरकार की नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखी थी ये बात...

Web Title : CBI and ED Officers reach P Chindambaram's House to Arrest

जरूर देखिये