अस्थाना और आलोक वर्मा के खिलाफ सीवीसी की जांच पूरी ,नहीं मिला कोई ठोस सबूत | Cbi Vs Cbi

अस्थाना और आलोक वर्मा के खिलाफ सीवीसी की जांच पूरी ,नहीं मिला कोई ठोस सबूत

अस्थाना और आलोक वर्मा के खिलाफ सीवीसी की जांच पूरी ,नहीं मिला कोई ठोस सबूत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 11, 2018/5:28 am IST

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कंपनी सीबीआई विवाद में फिर एक नया मोड़ आ गया है। जाँच दल ने सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना से अलग अलग घुस के मुद्दे पर बात की जिसमें सूकेंद्रीय सतर्कता आयोग को एजेंसी के डायरेक्टर आलोक वर्मा के खिलाफ कुछ ठोस सबूत नहीं मिला है।जबकि स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना सवालो का ठीक ठीक जवाब नहीं दे पाए।
ये भी पढ़ें – दूसरे चरण का रण, रमन, योगी आदित्यनाथ और मनोज तिवारी की धुंधाधार सभाएं

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस जांच के बाद सीवीसी का कहना है कि उनके पास इन दोनों के खिलाफ कोई ठोस बात सामने नहीं आई है।
इन सब में यह भी बात सामने आ रही है कि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा पर लगे 2 करोड़ रुपये की घूस लेने के आरोपों की जांच कर रही सीवीसी को कुछ ठोस नहीं मिला है। बता दें कि सीवीसी की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज ए. के. पटनायक की देखरेख में की गई थी। अब इस जांच में यह बात सामने आई है कि अस्थाना ने जो आरोप वर्मा पर लगाए थे वह सही साबित नहीं हुए है।

ज्ञात हो कि अस्थाना ने दावा किया कि हैदराबाद के व्यापारी सतीश बाबू सना ने मोइन कुरैशी केस से खुद को बचाने के लिए आलोक वर्मा को 2 करोड़ रुपये की घूस दी थी।सीवीसी की सारी जांच शुक्रवार को पूरी कर ली गई थी जिसे फाइनल करके सोमवार को चीफ जस्टिस को सौंप दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, इसमें अस्थाना द्वारा दिए गए विभिन्न सबूतों की जांच हुई है। जिसमें अस्थाना द्वारा लगाए गए आरोपों में कुछ भी ठोस सामने नहीं आया है।