CBSE के कर्मचारियों ने PM CARES निधि में दिए 21 लाख, कर्मचारियों ने सैलरी से फंड देने का किया ऐलान | CBSE Employee Announced to donate 21 lakh in PM CARES

CBSE के कर्मचारियों ने PM CARES निधि में दिए 21 लाख, कर्मचारियों ने सैलरी से फंड देने का किया ऐलान

CBSE के कर्मचारियों ने PM CARES निधि में दिए 21 लाख, कर्मचारियों ने सैलरी से फंड देने का किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 29, 2020/8:27 am IST

नई दिल्ली: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। राहत के लिए केंद्र और राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इस संकट के समय में देश की महान हस्तियों और संस्थानों ने मदद के लिए सरकार की ओर हाथ आगे बढ़ाया है। इसी कड़ी में सेंट्रल बोर्ड सेकेंडरी एजुकेशन यानि सीबीएसई के कर्मचारियों ने राहत कोष में 21 लाख रुपए देने का ऐलान किया है।

Read More: लॉकडाउन में गुटखा बेंच रहे दुकानदार पर कार्रवाई, भारी मात्रा में गुटखा जब्त, सील की गई दुकान

मिली जानकारी के अनुसार ग्रुप A के ​​कर्मचारियों ने 2 दिन का और ग्रुप B और C के कर्मचारियों ने एक दिन का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी सीबीएसई के अधिकारी अनुराग त्रिपाठी ने दी है।

Read More: बिना परीक्षा​ दिए यहां मिलेगी सरकारी नौकरी, ग्रे​जुएट उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका..जल्द करें आवेदन

बता दें कि कोविड 19 के खिलाफ छिड़ी इस जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा है। जहां नामी हस्तियों और संस्थानों ने मदद के लिए सरकार की ओर हाथ बढ़ाया है तो वहीं राजनीतिक दलों के नेताओं और जनप्रतिनिधियों ने भी अपनी सैलरी और विधायक—सांसद निधि से फंड देने का ऐलान किया है।

Read More: शब्दों की जादूगरी की दुनिया दीवानी, यदि पसंद है लिखना तो खुली है करियर की कई राहें

Image