पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब, भारतीय जवानों ने ढेर किए दो पाकिस्तानी | Ceasefire violation by Pakistan in Tangdhar and Kanzalwan sector in Jammu and Kashmir. Indian Army is retaliating.

पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब, भारतीय जवानों ने ढेर किए दो पाकिस्तानी

पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब, भारतीय जवानों ने ढेर किए दो पाकिस्तानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 21, 2019/7:02 am IST

जम्मू-कश्मीर: देश की सीमा पर एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है, लेकिन इस बार भी भारतीय जवान भारी पड़े। जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सेना के दो जवानों को ढेर कर दिया। वहीं, भारतीय जवानों ने पाकिस्तानियों का एक बंकर भी तबाह कर दिया है।

Read More: CAA का भ्रम हुआ दूर, इस तारीख से पहले जन्मे लोग माने जाएंगे भारतीय नागरिक, गृहमंत्रालय ने किया स्पष्ट

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के तंगधार और कंझालवान सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से भारतीय जवानों पर गोली बारी की गई। जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने दो पाकिस्तानियों को ढेर कर दिया। दोनों के शव एलओसी पर पड़े हुए हैं।

Read More: CAA पर ये क्या बोल गए फरहान अख्तर, आपराधिक साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज

Rea More: CAA Protest: उपद्रव में मारे गए युवक की मौत पर बड़ा खुलासा, सटाकर मारी गई थी गोली

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद सरहद पर लगातार अशांति रही है। पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जमकर सीजफायर तोड़ा है। यही नहीं, मौजूदा वर्ष में पिछले साल की तुलना में डेढ़ गुणा अधिक सीजफायर तोड़ा गया है। पाकिस्तान ने लगातार सरहद पर अशांति फैलाई और जवानों के साथ सरहद पर रहने वाले लोगों को भी परेशान किया।

Read More: कांग्रेस विधायकों ने किया मताधिकार का प्रयोग, अरुण वोरा ने दुर्ग और कुलदीप जुनेजा ने रायपुर में डाला वोट