मायावती के जन्मदिन के जश्न में नाची बार बालाएं, फुहड़ता का प्रदर्शन.. देखें वीडियो | Celebrate the birthday of Mayawati's birthday

मायावती के जन्मदिन के जश्न में नाची बार बालाएं, फुहड़ता का प्रदर्शन.. देखें वीडियो

मायावती के जन्मदिन के जश्न में नाची बार बालाएं, फुहड़ता का प्रदर्शन.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 16, 2019/6:27 am IST

दमोह। सपा और बसपा के गठबंधन के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन बेहद खास रहा। मंगलवार को कई जगह भव्य आयोजन किया गया। बसपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मिलकर केक काटकर मायावती का जन्मदिन मनाया। लेकिन दमोह में जन्मदिन का जश्न मनाने का अंदाज कुछ अलग था। मायावती के जन्मदिन के जश्न पर बार बालाओं को नचाया गया। हजारों लोगों की मौजूदगी में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। जश्न के मंच से फुहड़ता परोसी गई। 

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/F-J4r_5nKng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-मध्यप्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 31 आईएएस अफसर इधर से उधर

पथरिया कॉलेज ग्राउंड में बसपा विधायक राम बाई सिंह ने मायावती के जन्मदिन पर जश्न का आयोजन किया था। जन्मदिन का केक काटा गया। जिसके बाद जश्न में बार बालाओं की डांस ने वहां माहौल बदल दिया। फिल्मी धुनों में जमकर फुहड़ता परोसी गई।

पढ़ें-बसपा विधायक की चेतावनी, कहा- गलत बर्ताव करने वालों को गाली भी देंगी…

आपको बतादें विधानसभा चुनाव में पथरिया से निर्वाचित हुई रामबाई ने मंच से जनता का आभार किया। साथ ही यकीन भी दिलाया कि इलाके की जनता को कोई भी दिक्कत नहीं होगी। विधायक ने वृ्द्धाश्रम और अस्पतालों में मरीजों को फलों का वितरण भी किया।