भारत की हार पर पाकिस्तान में मना जश्न, इमरान सरकार के मंत्री बोले- पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत, 'न्यूजीलैंड'

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 10 Jul 2019 09:18 PM, Updated On 10 Jul 2019 09:18 PM

नई दिल्ली: विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार हुई है। इसके साथ भारत की तीसरी बार विश्व कप विजेता बनने का सापना टूट गया। टीम इंडिया की हार पर जहां पूरा देश गम में डूबा हुआ है वहीं, पाकिस्तान भारत ​की हार पर खुशी जाहिर की है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में जश्न मनाने का वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

Read More: न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कप्तान कोहली का बड़ा बयान, धोनी की बैटिंग और सन्यास को लेकर कही ये बड़ी बात...


हद तो तब हो गई जब पाकिस्तान के विदेश मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने टीम इंडिया की हार के बाद खुशी का ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत, 'न्यूजीलैंड'। देखा जाए तो फवाद हुसैन भारत को लेकर कोई भी मुद्दे पर कमेट करने से पीछे नहीं रहते। पहले पाकिस्तान को टीम इंडिया ने हराया, लेकिन जब बात सेमीफाइनल में जाने की आई तो पाकिस्तान टीम इंडिया पर ही निर्भर रहा। भारत इंग्लैंड के खिलाफ हार गया और पाकिस्तान वर्ल्डकप से बाहर हो गया. अब इसी का गुस्सा पाकिस्तान निकाल रहा है।

Read More: CGVYAPAM ने जारी किए प्री बीएएड, पीएटी, प्रीपीवीटी सहित इन परीक्षाओं के परिणा


गौरतलब है कि विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को रोमांचक मैच में 18 रनों से हरा दिया है। टीम इंडिया के सामने न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में भारतीय टीम 221 रन पर ही ऑलआउट हो गई। इसके साथ ही टीम इंडिया विश्व कप प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। वहीं, न्यूजीलैंड ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

Read More: निजीकरण के खिलाफ रेल कर्मचारियों की स्ट्राइक, 12 जुलाई तक जारी रहेग...


Read More: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया अस्पताल में हंगाम...

Web Title : celebration in pakistan in loss of team india in CWC2019

जरूर देखिये