New Year 2020: नए साल के स्वागत में छत्तीसगढ़ में मना जश्न, सेना के जवानों ने भी कहा- हवन करेंगे..हवन करेंगे | Central Reserve Police Force (CRPF) jawans celebrate #NewYear in Raipur, Chhattisgarh.

New Year 2020: नए साल के स्वागत में छत्तीसगढ़ में मना जश्न, सेना के जवानों ने भी कहा- हवन करेंगे..हवन करेंगे

New Year 2020: नए साल के स्वागत में छत्तीसगढ़ में मना जश्न, सेना के जवानों ने भी कहा- हवन करेंगे..हवन करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 1, 2020/2:47 am IST

रायपुर: नया साल 2020 के मौके पर दुनिया भर के साथ-साथ देश में भी हर्षोल्लास का माहौल देखने को मिला। जैसे ही घड़ी ने बारह बजाए देश के विभिन्न शहरों का आसमान आतिशबाजियों से नहा उठा। इमारतें रंगीन रोशनी से जगमगाने लगी और लोग एक दूसरे को बधाई देने लगे। इस मौके पर जगह-जगह पार्टी की गई और डीजे पर जमकर डांस किया गया। देश वासियों ने रेस्तराओं, पब, मॉल और अन्य स्थानों पर जोरदार ढंग से नए साल का स्वागत किया और पुराने साल को विदाई दी। कुछ लोग घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर नए साल को सैलिब्रेट किया, तो कुछ लोग इस दौरान पार्टियों में नाचते-गाते मशगूल दिखे लोग एक-दूसरे को नए साल पर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ कह कर बधाई दे रहे हैं।

Read More: बारिश ने नए साल के जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी, बीती रात से हो रही बरसात

नए साल का जश्न मनाने में सेना के जवान भी पीछे नहीं रहे। इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस यानि ITBP और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल CRPF के जवानों ने नए साल पर जमकर डांस किया। दोनों बलों के डांस करते जवानों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। ITBP के जवानों ने जहां उत्तरखंड के ओली में न्यू ईयर की पार्टी का जश्न मनाया तो वहीं CRPF के जवानों ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में डांस पार्टी आयोजित की गई।

Read More: नव निर्वाचित पार्षद की जाति प्रमाण पर उठे सवाल, हारे हुए उम्मीदवार ने कहा- फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाए प्रमाण पत्र

Read More: मातम में बदली नए साल की खुशियां, निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर, पार्टी करने पहुंचे थे फार्म हाउस

वायरल वीडियो में ITBP के जवानों ने स्थानीय गीतों पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर CRPF के जवान ‘ओए हवन कुंड मस्तों का झुंड… सुन सारी रात अब…ऐसी रात रख दिल पे हाथ हम साथ साथ… बोलो क्या करेंगे… हवन करेंगे..हवन करेंगे..हवन करेंगें, मस्ती भरी गाने पर जमकर थिरके।

Read More: Happy New Year 2020: नए साल के जश्न में डूबी दुनिया, जमकर हुई आतिशबाजी

 
Flowers