सरगुजा और कोरबा में रमन की जन सभाएं, जनता से करेंगे बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील | CG Assembly Election 2018:

सरगुजा और कोरबा में रमन की जन सभाएं, जनता से करेंगे बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील

सरगुजा और कोरबा में रमन की जन सभाएं, जनता से करेंगे बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 30, 2018/3:30 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज सरगुजा और कोरबा जिले के दौरे पर रहेंगे। सुबह साढ़े 11 बजे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सरगुजा जिले के उदयपुर में एक सभा करेंगे, वहीं दोपहर करीब पौने एक बजे वे कोरबा जिले के रामपुर पहुंचेंगे। यहां के रजगामार में सभा करेंगे।

पढ़ें- भाजपा ने जारी की तीसरी सूची, 11 प्रत्याशियों के नाम, देखिए लिस्ट

इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर करीब सवा दो बजे कोरबा जिले के ही पाली-तानाखार पहुंचेंगे। वे यहां के मतिन गांव में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते हुए बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और सांसद सरोज पांडेय आज संगठन महामंत्री सौदान सिंह और प्रदेश प्रभारी अनिल जैन के साथ दिल्ली में रहेंगी।

पढ़ें- सेना ने एलओसी पार पाकिस्तान के कई ठिकानों पर किया हमला, आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड ध्वस्त

वहीं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक बिलासपुर में रहेंगे और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसी तरह कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया दिल्ली में रहेंगे। इधर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव सूरजपुर में सभा करेंगे, तो पार्टी के चुनाव संचालन समिति के सदस्य डॉ. चरणदास महंत सक्ती में रहेंगे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी आज साल्हेवारा, दुर्ग और समोदा में आमसभा को संबोधित करेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers