राहुल गांधी ने मोदी-रमन पर बोला हमला, कहा- दो छत्तीसगढ़ बन गए हैं, एक बड़े उद्योगपतियों का, दूसरा मजदूरों का | CG Assembly Election 2018

राहुल गांधी ने मोदी-रमन पर बोला हमला, कहा- दो छत्तीसगढ़ बन गए हैं, एक बड़े उद्योगपतियों का, दूसरा मजदूरों का

राहुल गांधी ने मोदी-रमन पर बोला हमला, कहा- दो छत्तीसगढ़ बन गए हैं, एक बड़े उद्योगपतियों का, दूसरा मजदूरों का

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 17, 2018/8:16 am IST

बैकुंठपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी को छतीसगढ़, मप्र और राजस्थान से हटाना है। छतीसगढ़ की जनता को प्रदेश बनने का फायदा नही हुआ। दो छतीसगढ़ बन गए हैं, एक बड़े उद्योगपतियों का और दूसरा मजदूरों का। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने सिर्फ 15 लोगों का 3 लाख 50 हजार करोड़ रुपए माफ किया। 

राहुल गांधी शनिवार को कोरिया के बैकुंठपुर में कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार में सभा को संबोधित कर रहे थे। कोरिया पैलेस के सामने आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि रमन सिंह किसानों को सही दाम नही दे रहे, किसानों का कर्ज माफ नही किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो 10 दिनो में कर्ज माफ करने की कार्रवाई शुरु करेगी। उन्होंने सवाल उठाया कि मोदी छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की बात क्यों नहीं करते।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार में जुटे सिद्धू, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा-देश में मोदी लहर नहीं मोदी कहर है

इससे पहले बैकुंठपुर पहुंचने पर राहुल गांधी ने स्वर्गीय कोरिया कुमार की समाधि पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव,  पू्र्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत और कवासी लखमा भी मौजूद थे। साथ ही, कोरिया जिले की तीनों विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद थे।

 
Flowers