कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल की पुलिस अफसर को धमकी, कहा- सस्पेंड करवा दूंगा, देखिए वीडियो | Cg Assembly Elections 2018:video viral

कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल की पुलिस अफसर को धमकी, कहा- सस्पेंड करवा दूंगा, देखिए वीडियो

कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल की पुलिस अफसर को धमकी, कहा- सस्पेंड करवा दूंगा, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 24, 2018/8:49 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल का मतदान के बाद से विवादित वीडियो बार बार सामने आ रहा है। शुक्रवार को कन्हैया अग्रवाल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो पुलिसकर्मी को सस्पेंट करवाने की धमकी दे रहे हैं।बताया जा रहा है की यह वीडियो चुनाव के दिन का है। जिसमें उनका पुलिस कर्मचारियों के साथ जमकर बहस हो रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/M0A9txi3EJI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

ज्ञात हो की चुनाव के दिन कन्हैया अग्रवाल ने भाजपा पर मारपीट का आरोप लगाया था। उसके बाद से ही उनपर एक न एक मुसीबत का पहाड़ टूट रहा है। वायरल वीडियो में कन्हैया अग्रवाल राजेंद्र नगर थाने में पदस्थ एक श्रवण कुमार के साथ जमकर बहस करते नज़र आ रहे हैं।

पूरे वीडियो के साथ खड़े लोगो का कहना है कि शाम करीब साढ़े 5 बजे प्रियदर्शनी नगर स्थित संत ज्ञानेश्वर स्कूल के पोलिंग बूथ पर मतदान चल रहा था। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कतार में लगे लोगों को वोट डालने की अनुमति पीठासीन अधिकारी ने दी थी।इसी दौरान कन्हैया अग्रवाल वहां पहुंचे और मौजूद एसआई श्रवण से सवाल जवाब करने लगे, जब श्रवण ने इसे पीठासीन अधिकारी का आदेश बताया तो कन्हैया अग्रवाल उसे सस्पेंड कराने की धमकी दे दिए।