मध्यान्ह भोजन में अंडा परोसने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं बंटेगा अंडा! | CG Assembly Speaker Charandas Mahant says- not serve Egg in Mid Day meal

मध्यान्ह भोजन में अंडा परोसने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं बंटेगा अंडा!

मध्यान्ह भोजन में अंडा परोसने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का बड़ा बयान, कहा- नहीं बंटेगा अंडा!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 23, 2019/1:07 pm IST

जांजगीर-चांपा: जहां एक ओर प्रदेश के स्कूलों में मध्यान्ह भोजन में अंडा दिए जाने का पूरजोर विरोध हो रहा है वहीं दूसरी ओर सरकार ने अब बच्चों के घरों में अंडा पहुंचाकर देने का फैसला किया है। इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सरकार के इस फैसले पर बड़ा बयान दिया है। महंत ने कहा है कि अब शैक्षणिक संस्थानों में में अंडा वितरण नहीं किया जाएगा।

Read More: बहुचर्चित लाला त्रिपाठी हत्याकांड में न्यायालय ने सुनाया फैसला, इंजीनियर बनने निकला युवक बन गया था गैंगस्टर

उन्होंने आगे कहा है कि शैक्षणिक संस्थानों में अंडा वितरण करने के फैसले में संशोधन करते हुए सरकार ने अब स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के घरों में अंडा पहुंचाने का फैसला लिया है। अब बच्चों के घरों में अंडा पहुंचाकर दिया जाएगा।

Read More: सरकार का बड़ा फैसला, निजी क्षेत्र की भर्तियों में स्थानीय निवासियों को मिलेगा 75 प्रतिशत आरक्षण

आपको बता दें कि प्रदेश में मिड डे मील में अंडे को शामिल किए जाने को लेकर जमकर विरोध हो रहा था। विधानसभा सत्र के दौरान भी विपक्ष ने अंडे को लेकर विरोध किया था। इसके साथ ही कबीर समाज के लोगों ने भी जमकर विरोध किया था, जिसको लेकर सरकार ने यह फैसला लिया है।

Read More: चिटफंड घोटाला मामले में FIR दर्ज होने के बाद रामसेवक पैकरा बोले- मैं खुद चाहता हूं जांच हो

 
Flowers