जगदलपुर में बोले मोदी- विकास की रैली जनसागर में तब्दील, जितनी बार बस्तर आया-खाली हाथ नहीं आया | CG Assemnly Election

जगदलपुर में बोले मोदी- विकास की रैली जनसागर में तब्दील, जितनी बार बस्तर आया-खाली हाथ नहीं आया

जगदलपुर में बोले मोदी- विकास की रैली जनसागर में तब्दील, जितनी बार बस्तर आया-खाली हाथ नहीं आया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 9, 2018/8:09 am IST

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में सभा लेने जगदलपुर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मां दंतेश्वरी की धरती पर आने को अपना सौभाग्य बताते हुए चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार बस्तर संभाग की विधानसभाओं के सभी उम्मीदवारों का उल्लेख करते हुए जनता से सभी को आशीर्वाद देने की अपील की। उन्होंने कहा है कि अभी तो दिवाली का पर्व चल रहा है। भाई दूज का त्योहार चल रहा है इसके बावजूद लोगों का इतनी बड़ी तादाद में इतनी दूर से आना, लोग धूप में खड़े हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि विकास की जो रैली चली है वह आज जनसागर में तब्दील हो गई है।

उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में चुनाव है और मुझे मां दंतेश्वरी की धरती से शुरु करने का सौभाग्य मिला है। उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि भाईदूज के पावन दिन मैं आपसे कुछ मांगने आया हूं। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बता रहे थे कि देश के अब तक के जितने प्रधानमंत्री हुए, वे जितनी बार बस्तर आए उससे ज्यादा बार मैं आ चुका हूं। लेकिन मैं जितनी बार आया हूं, खाली हाथ नहीं आया हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम यहां से गरीबी, भूखमरी को मिटाने का जो प्रयास कर रहे हैं, उसी प्रयास के तहत मुझे यहां बार-बार आने का सौभाग्य मिला है।

यह भी पढ़ें : पखांजूर में रमन पर बरसे राहुल,कहा-जनता का पेट काटकर उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया 

मोदी ने कहा कि आज आजादी के इतने साल के बाद पहले भी चुनाव होते थे, पहले भी राजनेता आते थे, सरकारें पहले भी बनती थी, लेकिन उन सरकारों की सोच रहती थी, कि अपना पराया, मेरा परिवार मेरा रिश्तेदार, अपने एक सीमित क्षेत्र की भलाई करना ही उनका उद्देश्य होता था, ताकि उनका कुनबा भरा रहे, वोट की पेटियां भरती रहे और उनका कुनबा चलता रहे। लेकिन हमने आकर इसे बदला है। हमने सबका साथ, सबके विकास को चुना है।

उन्होंने कहा कि अभी रमन सिंह ढेर सारी योजनाएं बता रहे थे कि इतने रोड बन गए, इतना विकास हुआ। ये कैसे हुआ भाई। सरकारें तो पहले भी होती थी लेकिन ये विकास क्यों नहीं हुआ। पैसे पहले भी थे, सरकार पहले भी थी लेकिन कारोबार बिचौलियों के हाथ में था, हमने इन बिचौलियों को खत्म कर दिया। इसीलिए अब विकास हो रहा है।