मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा मनाएगी जश्न, आयोजन के लिए तय किए प्रभारी | CG BJP :

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा मनाएगी जश्न, आयोजन के लिए तय किए प्रभारी

मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा मनाएगी जश्न, आयोजन के लिए तय किए प्रभारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : May 21, 2018/4:31 pm IST

रायपुर। केंद्र की मोदी सरकार के चार वर्ष पूरे होने के मौके पर छत्तीसगढ़ भाजपा 26 मई से 11 जून तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी। केंद्रीय नेतृत्व के तय किए हुए इन कार्यक्रमों के लिए आज बैठक में प्रभारी भी तय किए गए।

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने बताया कि 4 वर्ष पूर्ण होने पर केंद्रीय भाजपा नेतृत्व ने कार्यक्रम प्रस्तावित किया। ये कार्यक्रम 26 मई को चार वर्ष पूर्ण होने के दिन से 11 जून तक चलेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रमानुसार 27 मई को हर जिले में पत्रकार वार्ता कर केंद्र शासन के अच्छे कार्यो को बताया जाएगा। 28 मई को स्वच्छता अभियान, 29 व 30 मई को वरिष्ठ नागरिकों से सम्पर्क, 31  मई व 1 जून को बुध्दिजीवी सम्मेलन, 3 जून को बाइक रैली, 5 व 6 जून को समरसता संपर्क, 7 व 8 जून को बूथ संपर्क, 9 व 10 जून को केंद्रीय योजना से लाभान्वित लोगों का सम्मेलन तथा 11 व 12 जून को ग्राम सभा का आयोजन अनुसूचित वर्ग के गांवों में किया जाएगा।

इन कार्यक्रमों को सफल बनाने 24 25 मई को जिला भाजपा की बैठक होगी। जिला प्रभारी संगठन बैठक में उपस्थित रहेंगे। 26 मई को प्रधानमंत्री को प्रत्येक गांव में सीधा प्रसारण के माध्यम से सुनने की व्यवस्था रहेगी।

यह भी पढ़ें :जानिए आप के उम्मीदवारों को, डॉक्टर, इंजीनियर और किसान भी

बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष व सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि केन्द्र में चल रही मोदी सरकार के चार वर्ष 26 मई को पूर्ण होने जा रहे है। भाजपा सरकार ने इन चार वर्षों में अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं लागू किया है जिससे समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति के सामाजिक व आर्थिक स्तर पर सुधार आ सके।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहुत अच्छी तरह कार्यक्रम तय करते है ताकि भारतीय जनता पार्टी व देश मजबूत हो सके।

इन्हें बनाया गया प्रभारी

केंद्र सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के कार्यक्रम को अच्छे से सम्पन्न कराने के लिए विभिन्न कार्यक्रम के प्रभारी बनाए गए है। कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक गिरधर गुप्ता व सह संयोजक शंकरलाल अग्रवाल एवं दीपक म्हस्के को बनाया गया है। नलिनीश ठोकने को पत्रकार वार्ता, मेजर अनिल सिंह, शम्भु गुप्ता, चन्द्रकांति वर्मा, को स्वच्छता अभियान, सुनील सोनी व दीपक पटेल को वरिष्ठ नागरिकों से सम्पर्क, सच्चिदानंद उपासने, अजय राव को बुध्दजीवी सम्मेलन, अनुराग सिंहदेव व विजय शर्मा को युवा मोर्चा बाइक रैली, मोती लाल साहू, कृष्णमूर्ति बांधी, व किशोर महानंद को समरसता सम्पर्क, निरंजन सिन्हा व किरण देव को बूथ सम्पर्क, सुभाऊ कश्यप, सरला कोसरिया को लाभार्थी सम्मेलन एवं नवीन मार्कण्डेय व शंकर अग्रवाल को ग्राम सभा कार्यक्रम का प्रभारी बनाया गया है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers