कांग्रेस के जंगल सत्याग्रह के कार्यक्रम 9 सितंबर से, चुनाव आयोग से पूछा ये सवाल | CG Congress :

कांग्रेस के जंगल सत्याग्रह के कार्यक्रम 9 सितंबर से, चुनाव आयोग से पूछा ये सवाल

कांग्रेस के जंगल सत्याग्रह के कार्यक्रम 9 सितंबर से, चुनाव आयोग से पूछा ये सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 1, 2018/12:37 pm IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के जंगल सत्याग्रह के कार्यक्रम 9 सितंबर से शुरु होंगे। किसान अधिकार यात्रा और संकल्प यात्रा की शुरुआत होगी। साथ ही, राफेल डील मसले पर जिला स्तर पर प्रदर्शन होंगे।

ये जानकारी कांग्रेस की समन्वय समिति, चुनाव अभियान, प्रचार समिति की बैठक के बाद पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे ने दी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि युवक कांग्रेस ‘मै भी बेरोजगार’ नाम से आंदोलन करेगी तो महिला कांग्रेस का महंगाई के लिए आंदोलन चलाने का भी निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें : पूर्व आईएएस त्यागी कांग्रेस में शामिल, कटघोरा से चुनाव लड़ने की चाहत

चौबे ने बताया कि राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ आरोप पत्र समिति के सामने रखा गया। कांग्रेस के आंदोलन में इस पर ज्यादा फोकस रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि बैठक में पूर्व के कार्यक्रमो की समीक्षा की गई और साथ ही, अभियान समिति के कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई गई।

विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जोगी कांग्रेस और बीजेपी के सुर एक हैं। दोनों ही राज्य में 3 चरण में चुनाव चाहते हैं। वहीं उन्होंने चुनाव आयोग को भी घेरते हुए कहा कि 2003 में नोटिफिकेशन के पहले कांग्रेस सरकार के बांटे गए बस्ते वापस लिए गए थे। यह कार्रवाई चुनाव आयोग ने की थी। अभी राज्य में 55 लाख मोबाइल में सीएम की फ़ोटो है। उन्होंने चुनाव आयोग से पूछा कि क्या आयोग इन मोबाइल को नोटिफिकेशन के बाद वापस लेगा।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers