पिता,पत्नी और साली समेत सात लोगों का हत्यारा सीरियल किलर दुर्ग कोर्ट से फरार | CG CRIME:

पिता,पत्नी और साली समेत सात लोगों का हत्यारा सीरियल किलर दुर्ग कोर्ट से फरार

पिता,पत्नी और साली समेत सात लोगों का हत्यारा सीरियल किलर दुर्ग कोर्ट से फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 8, 2018/3:49 am IST

रायपुर। पिता, पत्नी और साली समेत सात लोगों का हत्यारा सीरियल किलर अरुण चंद्राकर कल शाम दुर्ग कोर्ट से फरार हो गया। दुर्ग के एक मामले में उसकी पेशी थी। रायपुर पुलिस उसे यहां से ले गई थी। अरुण अपनी बारी का इंतजार करता हुआ कोर्ट रूम के बाहर बैठा था, फिर अचानक भाग निकला। जब वह कुछ दूर निकल गया तब पुलिस को समझ में आया और सिपाही उसके पीछे भागे भी लेकिन पकड़ नहीं सके।

ये भी पढ़ें- शिक्षाकर्मी महापंचायत में दिखाएंगे ताकत, बनेगी बड़े आंदोलन की रणनीति

उसके साथ दो और लोग भी भागते देखे गए हैं। अरुण की फरारी से रायपुर और दुर्ग पुलिस में हड़कंप मच गया है। उसकी तलाश में पुलिस ने उसके रिश्तेदारों के घर गुंडरदेही और कचांदुर में तीन जगह छापे मारे पर वह नहीं मिला। आपको बता दें कि साल 2012 की जनवरी में रायपुर के कुकुरबेड़ा से एक बच्ची गुम हुई थी। जांच में अरुण चंद्राकार का नाम सामने आया। फिर एक के बाद एक कई नरकंकाल मिले।

ये भी पढ़ें- आम लोगों को राहत, छोटे-प्लॉट्स और घरों की रजिस्ट्री पर रोक हटाने का प्रस्ताव

अरुण ने अपने पिता, पत्नी लिली चंद्राकर, साली पुष्पा देवांगन और मकान मालिक बहादुर सिंह समेत सात लोगों की हत्या कबूल की। उसकी निशानदेही पर सभी जगह से कंकाल भी निकाले गए। अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है, जिसके बाद उसे जेल में रखा गया था। जहां से एक अन्य मामले की पेशी में उसे रायपुर लाया गया था।

 

वेब डेस्क, IBC24