स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज कुल 46 मामले आए सामने, जानिए कितने हुए डिस्चार्ज | CG Health Department Issued Medical Bulletin on Covid 19

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज कुल 46 मामले आए सामने, जानिए कितने हुए डिस्चार्ज

स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज कुल 46 मामले आए सामने, जानिए कितने हुए डिस्चार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 5, 2020/2:06 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, यहां रोजाना दर्जनों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर जानकारी दी है। जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 46 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 52 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

Read More: TMC सांसद ने वित्त मंत्री सीतारमण को बताया ‘काली नागिन’, संबित पात्रा बोले- मां काली की नगरी से महिला के लिए ऐसा बयान निंदनीय

मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेश की राजधानी रायपुर से 15, कोरबा से 11, कोरिया से 6, बिलासपुर से 5, सरगुजा से 4, जांजगीर—चांपा से 3 और रायगढ़ से 2 नए मामले सामने आए हैं।

Read More: सोमवार और मंगलवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, सुबह 10 बजे तक ही खुलेंगे डेयरी और मेडिकल

गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 3207 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 615 हो गई है। वहीं, अब तक प्रदेश में 2578 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Read More: एक साल तक लागू रहेगी कोरोना गाइडलाइन, केरल सरकार ने जारी की अधिसूचना… देखिए

Image

Image