महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने बिलासपुर एसपी को लिखा पत्र, कहा- वापस लिया जाए फॉलोगार्ड-पायलेटिंग वाहन | CG High court advocate general satish chandra verma return government banglow and security

महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने बिलासपुर एसपी को लिखा पत्र, कहा- वापस लिया जाए फॉलोगार्ड-पायलेटिंग वाहन

महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने बिलासपुर एसपी को लिखा पत्र, कहा- वापस लिया जाए फॉलोगार्ड-पायलेटिंग वाहन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 3, 2019/3:14 pm IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के नए महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने अपनी सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा प्रदान किए गए फॉलो गार्ड और पायलेटिंग वाहन को हटाने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने बिलासपुर एसपी को पत्र लिखकर कहा है कि मैें यह सुविधा लेने का इच्छुक नहीं हूं। वहीं, सतीश चंद्र वर्मा ने सरकारी बंगला हाईकोर्ट को वापस लौटा दिया है।

महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने पत्र में लिखा है कि कृपया मेरे निवास से उच्च न्यायालय हेतु प्रतिदिन आने-जाने और अन्य प्रवास के लिए पुलिस के पायलेटिंग और फॉलोगार्ड की सुविधा लेने का इच्छुक नहीं हूं। कृपया मेरे वाहन हेतु पायलेटिंग और फॉलोगार्ड की सुविधा वापस लेने की व्यवस्था करने का कष्ट करें।

गौरतलब है कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता कनक तिवारी की पद पर काम नहीं करने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद राज्य सरकार के अनुमोदन पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सतीश चंद्र को हाईकोर्ट का नया महाधिवक्ता नियुक्त किया था।

 
Flowers