महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा बोले- पद में आते ही बदनाम करने की हो रही साजिश, पहले क्यों नहीं उंगली उठाई | CG high court Solicitor general satish chandra verma says- making plan to infamous me

महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा बोले- पद में आते ही बदनाम करने की हो रही साजिश, पहले क्यों नहीं उंगली उठाई

महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा बोले- पद में आते ही बदनाम करने की हो रही साजिश, पहले क्यों नहीं उंगली उठाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 2, 2019/1:31 pm IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने रविवार को एक बड़ा बयान दिया है। महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने कहा है कि महाधिवक्ता बनते ही मेरे उपर आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं। इससे पहले किसी ने मेरे उपर उंगली क्यों नहीं उठाई। ये मुझे बदनाम करने की साजिश है। किसी को सबूत की जरूरत है तो मेरा फेसबुक एकाउंट देख सकता है। मैने भ्रष्ट लोगों के खिलाफ केस लड़ा है।

Read More: साक्षी महाराज बोले- ममता बनर्जी राक्षस हिरण्यकश्यप की वंशज, तमक जातीं हैं जय श्रीराम ​कहते ही

दरअसल अमित जोगी के फेसबुक अकाउंट में छत्तीसगढ़ के महाधिवक्ता के खिलाफ आए एक फेसबुक पोस्ट ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। अमित जोगी ने नवनियुक्त महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा पर आरोप लगाते हुए उनके फेसबुक अकाउंट की कुछ स्क्रीनशॉट भी वायरल की है। इस स्क्रीन शॉट में अमित जोगी ने बताया है कि सतीश चंद्र वर्मा कुछ माह पहले कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम करते नजर आ रहे थे, जिसे भूपेश बघेल ने बड़ा पद दे दिया है। अमित जोगी ने महाधिवक्ता को गोडसे का समर्थक बताया है।