सोने की चूड़ियां चमकाने का झांसा देकर चार चूड़ियां लेकर चंपत हुए आरोपी | CG News:

सोने की चूड़ियां चमकाने का झांसा देकर चार चूड़ियां लेकर चंपत हुए आरोपी

सोने की चूड़ियां चमकाने का झांसा देकर चार चूड़ियां लेकर चंपत हुए आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 27, 2018/5:41 am IST

रायपुर। रायपुर के शैलेन्द्र नगर इलाके में बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े ठगी की गई। सोने की चूड़ियों को चमकाने का झांसा देकर आरोपी दिनदहाड़े चार नग सोने की चूड़ी लेकर भागने में कामयाब हो गए। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इलाके में लगे CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज में दो बाइक सवार जाते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इन्हें ही संदिग्ध आरोपी मानते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

पढ़ें- कोरबा के करीब पहुंचा 32 हाथियों का दल, दहशत में लोग, वन विभाग की उड़ी नींद

वहीं राजधानी में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर एक कॉलेज छात्र से वसूली करने के नाम पर ठगी की गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक गरियाबंद निवासी किशोर साहू रायपुर के सर्वोदय नगर में रहकर पढाई कर रहा है। 11 जुलाई को उसके पास दो 2 मोबाइल नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए कहा कि आपके द्वारा फेसबुक आईडी से नीरज दास को गाली गलौज और गंदा मैसेज भेजा गया है।

पढ़ें- सदी का सबसे लंबा चंद्र ग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा असर

जिसकी शिकायत रायपुर थाने में की गई है। फोन करने वाले ने मामला रफा-दफा करने के नाम पर 8 हजार 500 रूपये अपने एकाउंट में डलवा लिए। लेकिन जब आरोपी ने दोबारा पैसे की मांग की, तो मामले की शिकायत थाने में की गई। जिस पर पुलिस ने केस रजिस्टर करते हुए आरोपी नीरज दास को गिरफ्तार कर लिया है।

 

वेब डेस्क, IBC24