सुरक्षाबलों की सर्चिंग के दौरान 5 किलो के 4 टिफिन बम बरामद | CG News :

सुरक्षाबलों की सर्चिंग के दौरान 5 किलो के 4 टिफिन बम बरामद

सुरक्षाबलों की सर्चिंग के दौरान 5 किलो के 4 टिफिन बम बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 28, 2018/10:16 am IST

कांकेर। सुरक्षाबलों ने रविवार को नक्सलियों के लगाए हुए टिफिन बम बरामद किए। फोर्स ने 5 किलो के 4 टिफिन बम बरामद करने में सफलता हासिल की है। ये टिफिन बम दुर्गुकोंडाल के भुसकी से बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि बीएसएफ और डीएफ की संयुक्त टीम सर्चिंग पर निकली थी तब ये टिफिन बम बरामद किए गए।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के पहले नक्सलियों ने शनिवार को बीजापुर जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम दिया। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बीजापुर प्रवास के दो दिन पहले नक्सलियों ने मुरदंडा गांव के पास CPRF जवानों की एंटी लैंड माइन व्हीकल को लैंड माइन से उड़ा दिया, जिससे रोड 168 बटालियन की ओपनिंग पार्टी में शामिल 1 ASI, 1 हेडकांस्टेबल और 2 कांस्टेबल शहीद हो गएजबकि दो जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। ये विस्फोट CRPF कैंप से महज 800 मीटर की दूर ही किया गय। विस्फोट उस समय किया गया जब जवान अपने घायल साथी का इलाज करवा कर वापस कैंप लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : स्पाइक होल में घायल महिला को पुलिस ने खोज निकाला, अस्पताल में करवाया भर्ती 

स्पेशल डीजी एंटी नक्सल आपरेशन डीएम अवस्थी ने बताया कि इस नक्सली हमले में पश्चिम बंगाल के एएसआई मीर माहुक रहमान, ओडिसा के हेड कॉन्स्टेबल बीएम बेहरा, आंध्र प्रदेश से कॉन्स्टेबल गुलिपल्ली श्रीनू और सीएच प्रविण शहीद हो गए।

वेब डेस्क, IBC24