नक्सलियों ने भाजपा नेता पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर, दूसरे पर बरसाई गोलियां | CG News :

नक्सलियों ने भाजपा नेता पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर, दूसरे पर बरसाई गोलियां

नक्सलियों ने भाजपा नेता पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर, दूसरे पर बरसाई गोलियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 28, 2018/4:28 pm IST

दंतेवाड़ा। नक्सलियों ने रविवार रात जिला पंचायत के एक सदस्य और भाजपा पर हमला किया है। भाजपा  नेता नंदलाल मुडामी जिला पंचायत सदस्य हैं। उन पर पालनार गांव में नक्सलियों ने चाकू से हमला किया है। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वे विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा से टिकट के दावेदार थे।

वहीं नक्सलियों ने बीजेपी के जिला संयोजक पर भी हमला किया है। गीदम बीजापुर रोड पर सुरोखी के पास उनकी गाड़ी पर फायरिंग की गई। इस दौरान उनके ड्राईवर को गोली लगी है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के तेवर ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने छत्तीसगढ़ पुलिस को अलर्ट करते हुए कहा है कि नक्सलियों से सतर्क रहें। वे कभी भी बड़ा हमला कर सकते है।

यह भी पढ़ें : बीजापुर, नगर के बीच संदिग्ध हालत में मिले दो लावारिस बैग, बम होने की आशंका 

स्थिति को देखते डीजी नक्सल ने नक्सली प्रभावित इलाकों में प्रचार में जाने से दो दिन पहले प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को रुट चार्ट स्थानीय पुलिस को देने की अपील की है। इससे संबंधित आदेश नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी को भेज दिए गए है। केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्री की सभा के पहले आसपास के इलाकों में ड्रोन और हेलीकाप्टर से सर्चिंग की जा रही है।

वेब डेस्क, IBC24