CG Opposition leader dharamlal kaushik Target Chhattisgarh Government | धरमलाल कौशिक ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- अपनी असफलता छिपाने के लिए भाजपा पर लगा रहे आरोप

धरमलाल कौशिक ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- अपनी असफलता छिपाने के लिए भाजपा पर लगा रहे आरोप

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Jun 2019 04:05 PM, Updated On 08 Jun 2019 04:05 PM

भोपाल: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक शनिवार को मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पिता के तेरहवीं में शामिल होने उनके गृहग्राम जैत पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा है। धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश के किसानों को सरकार ने कर्जमाफी का सपना दिखाया है, लेकिन वे कर्जमाफी के लिए बैंकों के चक्कर काट रहे हैं। बिजली पानी के लिए लोग परेशान हैं।

Read More: Exclusive: नक्सलियों की कायराना करतूत, सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

सरकार अपनी असफलता छुपाने के लिए बीजेपी और अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं। किरंदुल में आदिवासियों के आंदोलन को लेकर कौशिक ने कहा कि सरकार कोई निर्णय लेने की स्थिति में नहीं है। आज कांग्रेस की सरकार है, स्थिति में क्या सुधार किया जा सकता है वो करें। धरना प्रदर्शन किसी समस्या का हल नहीं है। एनएमडीसी अकेली बीजेपी की देन नहीं है, सरकार निर्णय नहीं लेगी तो आने वाले दिनों में स्थिति भयावह होगी। मानसून सत्र में जनहित के मुद्दे पुरजोर तरीके से रखा जाएगा।

Read More: धोनी के ग्लव्स पर बलिदान बैज, BCCI के पूर्व सचिव ने बताया बेवजह का तूल

वहीं, दूसरी ओर डॉ रमन सिंह ने भी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैैं। डॉ रमन ने कहा है कि पिछले 4 महीने में ही छतीसगढ़ में फर्क महसूस होने लगा है। सरकार कामकाज छोड़कर प्रशासनिक आतंकवाद फैलाने में लगी हुई है। बिजली कटौती के चलते तो पूरे प्रदेश में अंधकार छाया हुआ है।

Web Title : CG Opposition leader dharamlal kaushik Target Chhattisgarh Government

जरूर देखिये