पुलिसकर्मियों को अगले माह मिल सकती है बड़ी सौगात, सिपाही से लेकर DSP स्तर के कर्मचारियों का होगा प्रमोशन | CG Police Employee will get Promotion on New year

पुलिसकर्मियों को अगले माह मिल सकती है बड़ी सौगात, सिपाही से लेकर DSP स्तर के कर्मचारियों का होगा प्रमोशन

पुलिसकर्मियों को अगले माह मिल सकती है बड़ी सौगात, सिपाही से लेकर DSP स्तर के कर्मचारियों का होगा प्रमोशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 11, 2019/12:51 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के लगारतार बढ़ रहे अपराधों को लेकर डीजीपी डीएम अवस्थी ने बुधवार को प्रदेश के सभी आईजी-एसपी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर चर्चा की। इसके बाद डीजी अवस्थी ने प्रदेश के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के बाद डीजीपी अवस्थी ने जहां एक ओर महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर चर्चा की वहीं, पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रमोशन की सौगात देने की बात कही।

Read More: 5 हजार का इनामी बदमाश सहित दो आरोपी गिरफ्तार, एक दर्जन हथियार बरामद

डीएम अवस्थी ने कहा कि सिपाही से लेकर डीएसपी स्तर के अधिकारियो को जनवरी में प्रोमोशन की सौगात दी जाएगी। इंस्पेक्टर से डीएसपी स्तर के अधिकारियों की डीपीसी 10 दिनों में पूरी कर ली जायेगी। करीब 70 खाली डीएसपी पद जनवरी तक भर दिए जाएंगे।

Read More: जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पर बी फार्म बदलने का आरोप, मंत्री के समक्ष दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने बताया कि गृह सचिव से इस मामले पर आज ही लंबी चर्चा हुई है। सभी बटालियनों के कमांडेंट्स को कैंपो में जाकर जवानों की समस्याएं सुनकर दूर करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी यूनिट में काउंसलर रखने के निर्देश दिए गए हैं। परेशान जवानों की समय समय पर काउंसलिंग करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में असम में हिंसक घटनाएं, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने दागी रबर की गोलियां, छोड़ आंसू गैस

बैठक में बैठक में डीजीपी डीएम अवस्थी सहित योजना और प्रबंध के एडीजे आर के विज, डीआईजी प्रशासन ओपी पाल और डीआईजी सीएएफ आरएस नायक, एडीजे प्रशासन अशोक जुनेजा, एआईजी सीएएफ उमेश चौधरी और एडीजह इंटेलिजेंस हिमांशु गुप्ता, एआईजी योजना प्रबंधन मयंक श्रीवास्तव, आईजी रायपुर रेंज आनंद छाबड़ा मौजूद रहे।

Read More: धान खरीदी केंद्रों पर छापामार कार्रवाई जारी, अनियमितता मिलने पर कलेक्टर ने दो प्रबंधकों को किया सस्पेंड