शिक्षाकर्मियों ने लिया संकल्प, संविलियन के लिए तन-मन-धन समर्पित | CG Saknkalp sabha:

शिक्षाकर्मियों ने लिया संकल्प, संविलियन के लिए तन-मन-धन समर्पित

शिक्षाकर्मियों ने लिया संकल्प, संविलियन के लिए तन-मन-धन समर्पित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 26, 2018/6:09 am IST

रायपुर। शिक्षाकर्मी संविलियन की मांग को लेकर प्रदेशभर में आयोजित संविलियन संकल्प सभा में जुट रहे हैं। रायपुर के आशीर्वाद भवन में संकल्प सभा का आयोजन किया गया है। जिसमें शिक्षाकर्मी अपने समस्याओं का स्थायी समाधान निकालने के लिए संकल्प ले रहे हैं। साथ ही मतदाताओं को भी जागरुक कर रहे हैं।  शिक्षार्मियों ने घोषणा पत्र भी जारी किया है जिसमें उन्होंने संविलियन के लिए तन-मन-धन से समर्पित रहने का ऐलान किया है।

शिक्षाकर्मियों का संकल्प-

मैं स्वप्रेरणा से सत्य निष्ठापूर्वक संकल्प लेता हूं कि। अखंड भारत को विश्वगुरु बनाने में अपने शिक्षकीय कार्य एवं दायित्वों का समुचित निर्वहन करते हुए. अपना प्रत्यक्ष योगदान दूंगा।

देश और राज्य में सुदृढ़ लोकतंत्र तथा उत्तरदायी सरकार की स्थापना के लिए, सपरिवार अपने मताधिकार का उचित प्रयोग करुंगा तथा अपने मित्र, रिश्तेदार व आम जनसमुदाय को भी जागरुक करूंगा।

मैं सदैव पंचायत व नगरीय निकाय संवर्ग के शिक्षकों की समस्याओं के समग्र व स्थाई समाधा सिर्फ और सिर्फ संविलियन के लिए सदैव तन मन धन से समर्पित रहूंगा।

आपको बतादें प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्र में शिक्षाकर्मियों ने संविलियन संकल्प सभा का आयोजन किया है। जिसमें प्रदेश के सभी शिक्षाकर्मी अपने परिवार के सदस्यों के साथ जुटकर संविलियन के लिए संकल्प ले रहे हैं साथ ही वोटरों को भी जागरुक कर रहे हैं। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers