शिक्षाकर्मी शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में, रायपुर आना है...मुख्यमंत्री को बुलाना है...का नया नारा | CG Shikshakarmi:

शिक्षाकर्मी शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में, रायपुर आना है…मुख्यमंत्री को बुलाना है…का नया नारा

शिक्षाकर्मी शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में, रायपुर आना है...मुख्यमंत्री को बुलाना है...का नया नारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 9, 2018/4:45 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षाकर्मी महापंचायत में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में हैं। शिक्षाकर्मी मोर्चा ने लोगो जारी किया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस लोगो के जरिए प्रदेश भर के शिक्षाकर्मियों को रायपुर में जुटने की अपील की जा रही है। इसमें यह भी कहा गया है कि संविलियन ही निशाना है, सबको रायपुर आना है और मुख्यमंत्री को बुलाना हैं। 

उल्लेखनीय है कि शिक्षाकर्मी संविलियन की मांग को लेकर 11 तारीख को राजधानी में महापंचायत का आयोजन करने जा रहे हैं। हाईपावर कमेटी के साथ वार्ता विफल होने के बाद महापंचायत में आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। शिक्षाकर्मी संविलियन की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। चुनावी साल होने के कारण वे सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है। इस मुद्दे पर विपक्ष का भी शिक्षाकर्मियों को साथ मिल रहा है। ऐसे में सरकार की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है। 

ये भी पढ़ें- सीजी बोर्ड के रिजल्ट ibc24.in पर भी, नतीजों के लिए यहां करें क्लिक

शिक्षाकर्मियों ने कह दिया है कि संविलियन होगा, तभी उनका और परिवार को वोट मिलेगा। सीएम डॉ रमन सिंह ने उम्मीद जताई है कि 11 तारीख से पहले कोई रास्ता निकल जाएगा। 10 मई से एक अध्ययन दल मध्यप्रदेश के दौरे पर जा रहा है। उधर, हाईपावर कमेटी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में सरकार कुछ रास्ता निकालने की कोशिश में है। ताकि आंदोलन को रोका जा सके।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers