28 जुलाई को जारी होगी बालोद के शिक्षाकर्मियों की एकीकृत सूची, फिर मिलेगा दावा-आपत्ति का अवसर | CG ShikshaKarmi :

28 जुलाई को जारी होगी बालोद के शिक्षाकर्मियों की एकीकृत सूची, फिर मिलेगा दावा-आपत्ति का अवसर

28 जुलाई को जारी होगी बालोद के शिक्षाकर्मियों की एकीकृत सूची, फिर मिलेगा दावा-आपत्ति का अवसर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 26, 2018/10:37 am IST

बालोद। शिक्षाकर्मियों के तीनो वर्गों (व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक LB संवर्ग) की एकीकृत सूची पुनः दावा आपत्ति के लिए 28 जुलाई को जारी होगी

शालेय शिक्षाकर्मी संघ के बालोद जिलाध्यक्ष और प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि अभी जो सूची जारी हुई है, वह नियोक्तावार हुई है। इसका अर्थ ये हुआ कि वर्ग 3 की सूची जनपद सीईओ और 12 की सूची सीईओ जिला पंचायत, नगरीय निकाय सीएमओ द्वारा निकाली गई है। 28 जुलाई को सूची इन सबको मिलाकर कर निकाली जाएगी। अर्थात वर्तमान जारी सूची में अब नगरीय निकाय के LB संवर्ग के साथियों के नाम सम्मलित होकर फिर एक वरिष्ठता सूची तैयार की जा रही है। इसी तरह सहायक शिक्षक एलबी का भी जिले से एकीकृत वरिष्ठता निर्धारित होगी।

यह भी पढ़ें : मंदिर के गुंबद पर लगा 50 किलो सोने का कलश चोरी, 15 करोड़ है कीमत

उन्होंने कहा कि इसलिए शिक्षाकर्मी ध्यान रखें कि पूरे प्रदेश के समस्त जिलों में 28 जुलाई को जारी होने वाली यह एकीकृत वरिष्ठता सूची दावा आपत्ति करने के लिए अंतिम अवसर भी हैइसके बाद इस संवर्ग के सहायक शिक्षक  को दावा आपत्ति का अवसर प्राप्त नही होगा जबकि शिक्षक को संभाग स्तर पर और व्याख्याता को राज्य स्तर पर एकीकृत वरिष्ठता जारी होने पर फिर दावा आपत्ति का अवसर मिलेगा।

वेब डेस्क, IBC24  

 
Flowers