शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा का प्रतिनिधि मंडल मिला मुख्यमंत्री से, महासम्मेलन के लिए दिया न्योता | CG Shikshakarmi :

शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा का प्रतिनिधि मंडल मिला मुख्यमंत्री से, महासम्मेलन के लिए दिया न्योता

शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा का प्रतिनिधि मंडल मिला मुख्यमंत्री से, महासम्मेलन के लिए दिया न्योता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 4, 2018/4:10 pm IST

रायपुर। शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश संचालक विरेन्द्र दुबे और केदार जैन के नेतृत्व में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को प्रांतीय महासम्मेलन का न्यौता दिया

मुलाकात के दौरान आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव के साथ गए प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को दिवंगत शिक्षाकर्मियों के आश्रितों को अब तक अनुकम्पा नियुक्ति नहीं मिलने की जानकारी दी और लंबित समस्त प्रकरण को नियुक्ति प्रदान करने का आग्रह कियावर्ग 3 वेतन विसंगति, वर्ष बंधन हटाने तथा समयमान/क्रमोन्नति वेतनमान जैसे समस्याओं की भी जानकारी दी

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग की चेतावनी,अगले 48 घंटों में 3 संभागों में हो सकती है भारी बारिश,पढ़िए पूरा पूर्वानुमान

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विरेन्द्र दुबे ने कहा कि यह प्रांतीय महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा, क्योंकि यह संविलियन हमारे संघर्षों की बड़ी जीत का परिणाम है प्रदेश के समस्त शिक्षाकर्मी साथी इसके लिए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त करते हुए बची समस्याओं के सकारात्मक समाधान के लिए महासम्मेलन के माध्यम से गुहार लगाने का मन बना चुके हैं। इस महासम्मेलन में सभी संगठनों का स्वागत है। उन्होंने कहा कि हम एकता के पक्षधर हैंइसीलि हमने सबको एकसूत्र में बांधने के लिए समरसता बैठक का आयोजन कियाआगे भी हमारी यह कोशिश जारी रहेगी।”

बता दें कि छत्तीसगढ़ के समस्त शिक्षाकर्मी संगठनों को एक सूत्र में बांधकर एकजुटता स्थापित करने शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा ने समरसता बैठक आयोजित की थीमें उपस्थित जनसमूह द्वारा छग शासन द्वारा संविलियन कर शासकीय शिक्षक का पद देने के लिए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने का सुझाव दिया गया। साथ ही, वर्तमान में व्याप्त विसंगतियों को दूर करने के लिए प्रान्तीय महासम्मेलन करने का भी सुझाव दिया गया।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन करेगा शिक्षक दिवस का बहिष्कार, जानिए क्या है मांगें

मुख्यमंत्री से मुलाकात के पूर्व आशीर्वाद भवन में प्रदेश के संगठनों के पदाधिकारियों के साथ-साथ लंबित अनुकम्पा नियुक्ति के लिए दिवंगत शिक्षाकर्मियों के आश्रितजन भी इस समरसता बैठक में उपस्थित रहे। उन्होंने अपनी समस्याएं बताई। सभी ने सर्वसम्मति से प्रान्तीय महासम्मेलन करने का प्रस्ताव दिया। वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर यह प्रांतीय महासम्मेलन प्रदेश के शिक्षाकर्मियों के लिए आशा की किरण साबित हो सकता है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि समरसता बैठक में उपस्थित नेतृत्वकर्ता प्रांताध्यक्ष शालेय शिक्षाकर्मी संघ विरेन्द्र दुबे, प्रांताध्यक्ष संयुक्त शिक्षाकर्मी संघ केदार जैन, उपसंचालकगण चन्द्रशेखर तिवारी, जितेंद्र शर्मा, टीसी जायसवाल, गजराज राजपूत, पवन सिंह, भानू डहरिया, शिवेंद्र चंद्रवंशी, शहादत अली, कौशल नेताम, घनश्याम पटेल, कृष्णराज पांडेय, अब्दुल आसिफ खान, विवेक ध्रुव, भारती शर्मा, पूर्णिमा श्रीवास, चित्ररेखा साहू, रूपा वर्मा, गणेश शर्मा आदि मौजूद थे। जबकि मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालो में विरेन्द्र दुबे, डॉ सांत्वना ठाकुर, धर्मेश शर्मा, टी सी जायसवाल, पवन सिंह, स्मृति दुबे, कार्तिक गायकवाड़ आदि शिक्षाकर्मी नेता सम्मलित रहे।

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers