इंडोर स्टेडियम में 30 को शिक्षक महासम्मेलन, कार्यक्रम में रमन के साथ प्रदेशभर के शिक्षक करेंगे शिरकत | CG Shikshakarmi:

इंडोर स्टेडियम में 30 को शिक्षक महासम्मेलन, कार्यक्रम में रमन के साथ प्रदेशभर के शिक्षक करेंगे शिरकत

इंडोर स्टेडियम में 30 को शिक्षक महासम्मेलन, कार्यक्रम में रमन के साथ प्रदेशभर के शिक्षक करेंगे शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 25, 2018/7:10 am IST

रायपुर। राजधानी के इंडोर स्टेडियम में 30 सितंबर को शिक्षक महा सम्मेलन का आयोजन किया गया है। मुख्यमंत्री रमन सिंह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। समारोह में प्रदेशभर के शिक्षक शामिल होंगे। कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा सीएम कार्यक्रम में दो बजे शिरकत करेंगे। 

पढ़ें- छात्रा को पता पूछने के लिए रोका, चेन छीनकर फरार हो गए आरोपी

कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास में प्रमुख वीरेंद्र दुबे, केदार जैन अपने प्रतिनिधिमण्डल धर्मेश शर्मा,ओमप्रकाश बघेल, चंद्रशेखर तिवारी, सन्तोष टांडे, घनश्याम पटेल,अर्जुन रत्नाकर,बुध्दश्वर शर्मा, नित्यानंद यादव,आदि के साथ खरसिया में मुख्यमंत्री से मुलाकात की और शिक्षक महासम्मेलन की सम्पूर्ण तैयारियों से अवगत कराया, साथ ही प्रोटोकॉल पत्र से सम्बंधित अफवाह की भी जानकारी दी,जिससे मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि संविलियन प्रदेश के समस्त शिक्षकों का सम्मान है,शिक्षक महासम्मेलन में वे अवश्य उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री ने 30 सितम्बर को महासम्मेलन में दोपहर 2 बजे अपने आगमन का समय प्रदान किया।

पढ़ें- भूपेश बघेल की जेल में कटी पहली रात, आज से कांग्रेस का जेल भरो आंदोलन

प्रदेश संचालक वीरेंद्र दुबे और केदार जैन ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि- यह शिक्षक महासम्मेलन ऐतिहासिक होगा, प्रदेश में चहुंओर शिक्षक महासम्मेलन की ही बात हो रही है। मुख्यमंत्री जी को हमारे दुख और सुख दोनों अच्छी तरह पता है, वे संवेदनशील हैं, जिस तरह 23 साल का कर्मी कल्चर को समाप्त कर गुरु की गरिमा हमे लौटाई है आगे भी हमारे सुख-दुख की चिंता करेंगे। अतः प्रदेश के समस्त शिक्षकों/शिक्षाकर्मी साथियो से आग्रह है कि शिक्षक महासम्मेलन में अवश्य पधारें।

पढ़ें- कैशियर की पत्नी का आशिक निकला कातिल, आरोपी ने चाकू से की थी कैशियर की हत्या

प्रदेश मीडिया प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ रमन सिंह मुख्यमंत्री, अध्यक्षता गौरी शंकर अग्रवाल विधानसभा अध्यक्ष,विशिष्ट अतिथि मंत्रीगण केदार कश्यप शिक्षामंत्री,अजय चंद्रकार पंचायत मंत्री,अमर अग्रवाल नगरीय प्रशासन मंत्री, बृजमोहन अग्रवाल कृषि मंत्री,राजेश मूणत लोकनिर्माण मंत्री,महेश गागड़ा वनमंत्री,रमेश बैस (सांसद रायपुर),अभिषेक सिंह(सांसद राजनंदगांव) देवजी भाई पटेल,श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव सत्यनारायण शर्मा,प्रमोद दुबे,( महापौर, रायपुर नगर निगम की गरिमामय उपस्थिति में शिक्षक महासम्मेलन का कार्यक्रम में रहेगी।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers