रायपुर: CG मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन के GM को ACB ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा | cgmsc's GM arrested by ACB for taking bribe

रायपुर: CG मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन के GM को ACB ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

रायपुर: CG मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन के GM को ACB ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 26, 2018/10:52 am IST

रायपुर में एसीबी की टीम ने छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विस कॉर्पोरेशन के महाप्रबंधक वीरेंद्र जैन को ACB की टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. वीरेंद्र जैन अभी CGMSC में प्रभारी जीएम है. ACB सूत्रों के मुताबिक अभी CGMSC में आकाश मिश्रा नाम के सप्लायर ने दो करोड़ रुपए की दवा की सप्लाई की थी.

ये भी पढ़ेें- लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाना बंद कर दें, नहीं होंगे अत्याचार- भाजपा विधायक

 

जिसके तीन बिल पास करने के लिए जैन ने पहले भी रिश्वत ली थी. इस बार 56 लाख रुपए के बिल पास करने के लिए जैन ने आकाश से डेढ़ लाख रुपए लेकर धमतरी रोड के कलर्स मॉल में बुलाया था. परेशान सप्लायर ने इसकी शिकायत ACB से कर दी. जिसके बाद दो दिनों तक जाल बिछाया गया. और फिर वीरेंद्र जैन को उसके ही कार में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- रायपुर के मोवा,मौदहापारा,बैजनाथ पारा से सदर तक पीलिया का प्रकोप

ACB की टीम को देखते ही पहले तो वीरेंद्र जैन ने पैसों से भरा लिफाफा जमीन पर फेंक दिया. लेकिन लिफाफे पर लगा कैमिकल वीरेंद्र जैन के हाथों में लग गया. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सीजीएमएसी के अधिकारियों के अलावा शासन के कई अधिकारियों के शामिल होने की आशंका है.

 

वेब डेस्क, IBC24