CGPSC ने घोषित किए परिणाम, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए 2896 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार | CGPSC declared results 2896 candidates will be interviewed for the posts of Assistant Professor

CGPSC ने घोषित किए परिणाम, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए 2896 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार

CGPSC ने घोषित किए परिणाम, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए 2896 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 20, 2021/7:12 am IST

रायपुर।  छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के नतीजे घोषित कर दिए हैं। लिखित परीक्षा में  2896 उम्मीदवार उत्तीर्ण हुए हैं। सफल उम्मीदवारों को  इंटरव्यु के लिए बुलाया जाएगा। 27 में 24 विभिन्न विषयों के लिए 1372 पदों पर भर्ती की जाएगी। साक्षात्कार के लिए आयोग अलग से तारीखें अपनी वेबसाइट पर जारी करेगा।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में जल्द बनाई जाएगी नई शराब नीति, अमानक शराब को खत्म करने छो…

लोक सेवा आयोग ने मंगलवार को देर शाम असिस्टेंट प्रोफेसर  भर्ती लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है । सभी 24 विषयों के लिए  पदों और इंटरव्यु के लिए चयनित उम्मीदवारों की संख्या दी गई है।  कुछ विषयों का मामला उच्च न्यायालय में पेंडिंग होने की वजह से उनके नतीजे जारी नहीं किए गए हैं। बता दें कि कुल 1384 पदों के लिए लिखित परीक्षा 5 एवं 8 नवंबर को आयोजित की गई थी।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग

छत्तीसगढ़ के शासकीय महाविद्यालयों में बड़ी संख्या में व्याख्यताओं के पद खाली हैं।  इस वजह से छात्रों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। अब असिस्टेंट प्रोफेसर के नए पदों पर भर्ती होने पर अधिकतर विषयों के लिए व्याख्यताओं की कमी को पूरा किया जा सकेगा।

 
Flowers