प्रियंका गांधी के साथ स्कूटी की सवारी कांग्रेस कार्यकर्ता को पड़ गया भारी, लग गया 6100 रुपए का फटका | Challan Of Priyanka Gandhi Vadra For Not Wearing Helmet

प्रियंका गांधी के साथ स्कूटी की सवारी कांग्रेस कार्यकर्ता को पड़ गया भारी, लग गया 6100 रुपए का फटका

प्रियंका गांधी के साथ स्कूटी की सवारी कांग्रेस कार्यकर्ता को पड़ गया भारी, लग गया 6100 रुपए का फटका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 30, 2019/7:33 am IST

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ स्कूटी की सवारी करना कांग्रेस कार्यकर्ता को भारी पड़ गया। यातायात पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता को 6100 रुपए का चालान थमा दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ता को बिना वाहन स्कूटी चलाने के लिए जुर्माना लगाया गया है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इस दौरान प्रियंका गांधी ने चलती गाड़ी पर वीडियो शूटिंग करती नजर आईं थी। बता दें प्रियंका गांधी बीते ​शनिवार को उत्तर प्रदेश दौरे पर थीं। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उनकी गाड़ी शहर के बाहर रोक दी। इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक कार्यकर्ता के साथ स्कूटी पर सवार होकर शहर में प्रवेश किया।

Read More: प्रदेश में पड़ रही कड़ाके की ठंड, 31 दिसंबर की रात भारी बारिश का अलर्ट, राज्य के 15 शहरों का देखें तापमान

बताया गया कि प्रियंका गांधी शनिवार को दारापुरी के परिजनों से मिलने जा रही थीं लेकिन लोहिया पार्क पर पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया और आगे जाने की अनुमति नहीं दी। इसके प्रियंका गांधी ने सड़क पर ही अपनी गाड़ी छोड़ दी और पैदल निकल गईं। प्रियंका करीब 500 मीटर पैदल गई थी, कि पीछे से एक कार्यकर्ता स्कूटी लेकर वहां आ पहुंचा। प्रियंका कार्यकर्ता के साथ स्कूटी में सवार होकर दारापुरी के घर पहुंची।

Read More: गजराज बचाएगा हाथियों के आतंक से, वन विभाग ने ली राहत की सांस

Read More: सीएमओ की कार्रवाई से खपा नगर पालिका अध्यक्ष बोले – “कोर्ट में दूंगा चुनौती”

इससे पहले प्रियंका गांधी के स्कूटी पर सवार होकर निकलते ही पुलिसर्मियों के वायरलेस सेट खड़खड़ाने लगे। मैसेज दिया गया कि प्रियंका गांधी स्कूटी से पॉलीटेक्निक चौराहा की तरफ निकली हैं। अलीगंज सीओ अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव किसी की बाइक लेकर उनके पीछे दौड़ पड़े। गाजीपुर और गुडंबा समेत कई थानों की पुलिस ने भी अपने वाहन दौड़ाए। तब तक प्रियंका गांधी की स्कूटी पॉलीटेक्निक चौराहा पहुंच चुकी थी।

Read More: छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड, लोगों को राहत दिलाने सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टरों को दिए अलाव जलवाने के निर्देश

सड़क पर प्रियंका गांधी को स्कूटी से दौड़ते देख चौराहा पर मजमा लग गया। उस वक्त चौराहे पर इक्का-दुक्का पुलिसकर्मी ही मौजूद थे। प्रियंका को देखकर पलभर में ट्रैफिक जाम हो गया। चौराहा पार करते हुए प्रियंका की स्कूटी कलेवा तिराहा से रिंग रोड होते हुए मुंशी पुलिया पहुंच गई। इस दौरान लोगों ने अपने वाहन प्रियंका की स्कूटी के पीछे लगा दिए।

Read More: नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में ग्रामीण को मारी गोली, SP ने की घटना की पुष्टि

यहां से प्रियंका खुर्रमनगर वाली सड़क से इंदिरानगर सेक्टर 18 में रिटायर्ड आईपीएस दारापुरी की तरफ मुड़ गईं। लोगों से पूछ-पूछकर प्रियंका गांधी तो दारापुरी के घर पहुंच गईं लेकिन पीछे आ रही पुलिस और उनका एस्कॉर्ट रास्ता भटक गया। प्रियंका के पीछे-पीछे पुलिस की एक टीम दारापुरी के घर आ गई और आला अधिकारियों को सूचना दी। उनके सकुशल होने की जानकारी के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली। कुछ देर दारापुरी के घर बिताने के बाद प्रियंका गांधी एक निजी वाहन से लौट गईं।

Read More: दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, ट्रक में सवार तीन लोग जिंदा जले, एक गंभीर