महिला के गले से खींची चैन, पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी के सामने से लुटेरे फरार | Raipur Latest News: Chain pulled from the neck of the woman, police patrol absconding in front of the car

महिला के गले से खींची चैन, पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी के सामने से लुटेरे फरार

महिला के गले से खींची चैन, पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी के सामने से लुटेरे फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 12, 2019/5:59 am IST

रायपुर : राजधानी की प्रोफेसर कॉलोनी के सेक्टर वन में सोमवार देर शाम टहलने निकली महिला के गले से दो बाइक सवार लुटेरो ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। वारदात के वक्त घटनास्थल से थोड़ी ही दूर रिंगरोड पर पुलिस की डायल 112 की पेट्रोलिंग गाड़ी भी खड़ी थी, लेकिन उसके सामने से होते हुए लुटेरे फरार हो गए। 

ये भी पढ़ें-

लुटेरों की तस्वीरें CCTV में भी कैद हुई है, जिसमें वे भागते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने अब इन CCTV तस्वीरों को कब्जे में लकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जिसमें वो महिला लुटेरों का पीछा करती भी नजर आ रही हैं। दरअसल, ये घटना मंदिर हसौद स्थित सरकारी स्कूल की टीचर क्षमा शर्मा के साथ हुई। जो रात को करीब साढे दस बजे करीब खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकली थी। पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने केस रजिस्टर कर जांच शुरू कर दी है। सुनसान इलाकों में लगातार चैन स्नेचिंग औऱ लूट की घटनाएं बढ़ीं हैं,जगह जगह डायल 100 खड़ी होने के बावजूद ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं,जिससे लोगों में नाराजगी बढ़ रही है,साथ पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं ।

 
Flowers