बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ गरज-चमक और बारिश के आसार,​ गिरा तापमान | Change in weather patterns, thunderstorms and rains with strong winds, fall in temperature

बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ गरज-चमक और बारिश के आसार,​ गिरा तापमान

बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ गरज-चमक और बारिश के आसार,​ गिरा तापमान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 23, 2021/2:41 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम के बदलाव हुआ है। सुबह से ही ठंडी हवाएं चल रही है। जिसके चलते तापमान में गिरावट होने से सुबह-सुबह हल्की ठंड का एहसास हुआ। मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों तक प्रदेश के कई जगहों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है।

Read More News: आप की बात! वैक्सीनेशन…उम्र की सीमा क्यों?

रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर में बदला मौसम

राजधानी समेत दुर्ग और बिलासपुर में आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं। कई जगहों में हल्की बारिश भी हुई। मौसम विभाग की माने तो दक्षिण से नमीयुक्त गर्म हवा आने से मौसम में बदलाव हुआ है। वहीं दक्षिण पूर्व मध्यप्रदेश के ऊपर बने सिस्टम का भी असर प्रदेश में ​देखने को मिल रहा है।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय ने लोकसभा में उठाया छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध का मामला, इन मामलों की उच्च स्तरीय जांच की मांग

वहीं अलर्ट जारी करते हुए दिनभर तेज हवा चलने और गरज-चमक से बारिश की संभावना जताई है। बिलासपुर संभाग के पेंड्रा में न्यूनतम पारा 16 डिग्री पर पहुंच गया। अमरकंटक में तापमान 15 डिग्री पहुंचा।

Read More News: हाईकोर्ट के जस्टिस शरद कुमार गुप्ता ने दिया इस्तीफा, नई जिम्मेदारी मिलने का दिया हवाला