बदला मौसम: तेज आंधी-तूफान के साथ गिरे ओले, पेड़ गिरने से हाइवे पर लगा जाम | Change Madhya pradesh weather: Hail fell with strong storm, rainfall in state

बदला मौसम: तेज आंधी-तूफान के साथ गिरे ओले, पेड़ गिरने से हाइवे पर लगा जाम

बदला मौसम: तेज आंधी-तूफान के साथ गिरे ओले, पेड़ गिरने से हाइवे पर लगा जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 6, 2020/11:48 am IST

भिंड। छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। शुक्रवार दोपहर बाद अचानक मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ। तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई और ओले गिरे। आंधी-तूफान के चलते कई जगहों में पेड़ गिर गए। अचानक बारिश के चलते फसलों को भी नुकसान हुआ है।

Read More News: सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती
भिंड़ में आज दोपहर बाद बदले मौसम की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा। आंधी-तूफान के चलते भिण्ड-इटावा हाइवे रोड पर पेड़ गिर गए। जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया। वहीं हाईटेंशन तार के टूटकर कार पर गिर गया। ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई है।

Read More News: ये क्या! सदन से निलंबित अपने ही 7 सांसदों को ‘जेबकटुवा’ कह गए नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन?

बता दें कि बदले मौसम की वजह से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। मौमस ​विभाग के अनुसार प्रदेश के उपर चक्रवात का घेरा बना हुआ है जिसके चलते गरज-चमक के साथ बारिश और ओ​ले गिर रहे हैं। आने वाले अगले दो से तीन दिनों तक मौसम में किसी तरह का परिवर्तन नहीं होगा।

Read More News: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’

मध्य प्रदेश के आलवा छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह की स्थिति बनी हुई है। लालपुर मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में अभी दक्षिणी चक्रवात के चलते पल-पल में मौसम में बदलाव हो रहा है। कुछ दिनों बाद ही हवा में बदलाव होते ही मौसम सामान्य हो जाएगा। शुक्रवार को राजधानी रायपुर सहित अन्य जगहों में हल्की बारिश हुई। वहीं पिछले दो दिनों से प्रदेश के अलग-अलग जगहों में बारिश के साथ ओले गिरे।

Read More News: पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स