अगले 24 घंटे में मौसम में होगा बड़ा परिवर्तन, शीतलहर चलने की संभावना | Change weather in the next 24 hours in Madhya pradesh and chhattisgarh

अगले 24 घंटे में मौसम में होगा बड़ा परिवर्तन, शीतलहर चलने की संभावना

अगले 24 घंटे में मौसम में होगा बड़ा परिवर्तन, शीतलहर चलने की संभावना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 20, 2019/5:27 am IST

रायपुर। प्रदेश में एक बार फिर से मौसम में बड़ा बदलाव होने वाला हैै। जिसके चलते कई जगहों में शीतलहर चलने की संभावना है। आगामी 24 घंटे के बाद राजधानी रायपुर के तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी की संभावना है। इधर मध्यप्रदेश में भी उत्तर भारत की ओर से आने वाली ठंडी हवाओं से ठिठुरन बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव: नामांकन में गलत जानकारी पर उम्मीदवारों को हो सकत…

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। छत्तीसगढ़ में सबसे न्यूनतम तापमान पेंड्रा में दर्ज किया गया। यहां तापमान 7 डिग्री पहुंचा गया था। जब​कि अमरकंटक में पारा 5 डिग्री पर पहुंच गया था। इधर इंदौर शहर में उत्तर भारत से आने वाली ठंडी हवाओं के चलते दिन रात का पारा बढ़कर हुआ 27 डिग्री दर्ज किया गया। हवा की रफ्तार हुई 2 किमी है। वहीं, न्यूनतम तापमान पहुंचा 12 डिग्री।

Read More News:धान खरीदी केंद्र में पाए गए 1100 बोरी अधिक धान, नोडल अधिकारी के खिल…

खरगोन में आज सुबह फिर से घना कोहरा छाया रहा। विजिबिलिटी कम हुई, जिसके चलते चालकों ने हेडलाईट जलाकर ड्राइव किया। हालांकि 10 बजे के बाद हल्की धूप की वजह से कोहरे छट गया।

Read More News: CGPSC ने जारी किया राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा क..

इधर राजधानी रायपुर मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे नहीं होगा तापमान में को परिवर्तन होने का अनुमान लगाया है। वहीं, प्रदेश के 1 या 2 स्थानों पर शीतलहर चलने की संभावना है। 22 से 26 दिसंबर के बीच में तापमान में बढ़ोतरी आएगी। तापमान बढ़ने के कारण ठंड में आएगी कमी।

Read More News:बीजेपी ने बागी प्रत्याशियों को किया पार्टी से बाहर, एक सैकड़ा से अध…

 

 

 
Flowers