रेणु जोगी पर बोले महंत- कांग्रेस ने मान लिया है वे अपने पति के साथ हैं | Charandas Mahant On Renu Jogi:

रेणु जोगी पर बोले महंत- कांग्रेस ने मान लिया है वे अपने पति के साथ हैं

रेणु जोगी पर बोले महंत- कांग्रेस ने मान लिया है वे अपने पति के साथ हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 16, 2018/12:30 pm IST

पेंड्रा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ चरणदास महंत ने अजीत जोगी की पत्नी और कोटा से कांग्रेस विधायक डॉ रेणु जोगी के बारे में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने मान लिया है कि वे अब हमारे साथ नहीं हैं, क्योंकि उनके पति अजीत जोगी भी कह चुके हैं कि रेणु जोगी उनके साथ हैं। 

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कांग्रेस से अलग होने के बाद उनकी पत्नी और कांग्रेस विधायक श्रीमती जोगी के राजनीतिक कदम को लेकर लगातार कयास लगते रहे हैं। यह चर्चा रहती है कि रेणु जोगी कांग्रेस छोड़कर अपने पति की पार्टी में शामिल हो सकती हैं। जोगी लगातार कह भी चुके हैं कि रेणु जोगी उनके साथ हैं। हालांकि इसके विपरीत रेणु जोगी कांग्रेस में रहने की बात कहती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें विधायक दल के उपनेता पद से भी हटा दिया गया था। इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि रेणु जोगी को पार्टी ने हटाया नहीं, यह उनकी मानवता है। इसके बाद भी रेणु जोगी कांग्रेस में बनीं हुई हैं। 

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ पुलिस की वर्दी में हुआ ये बदलाव

इस बीच डॉ महंत ने रेणु जोगी के संबंध में कहा है कि हमने मान लिया है कि वो अब हमारे साथ नहीं है। उनके इस बयान से साफ है कि आने वाले समय में उनके लिए भी कांग्रेस में रास्ते बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब रेणु जोगी अपने पति की पार्टी में है, यह बात कांग्रेस ने मान लिया है।

वेब डेस्कIBC24