पेट्रोप पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर करीब पांच लाख की ठगी, नागालैंड का निवासी है पीड़ित चिंगगांग कोक्यांक | cheats of rupees Five lakhs in the name of licensing petrope pump

पेट्रोप पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर करीब पांच लाख की ठगी, नागालैंड का निवासी है पीड़ित चिंगगांग कोक्यांक

पेट्रोप पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर करीब पांच लाख की ठगी, नागालैंड का निवासी है पीड़ित चिंगगांग कोक्यांक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 19, 2019/4:01 am IST

रायपुर। रायपुर में पेट्रोल पंप का लाइसेंस दिलाने के नाम पर 4 लाख 79 हजार से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के मोवा आदर्श नगर निवासी चिंगगांग कोक्यांक नाम के व्यक्ति से हिंदुस्तान पेट्रोलियम की फर्जी आईडी बनाकर ये धोखाधडी को अंजाम दिया गया है।

पढ़ें-जीएसटी फर्जीवाड़ा, लोहा कारोबारी आयुश गर्ग और संतोष अग्रवाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

पीड़ित मूलतः नागालैंड का रहने वाला है और रायपुर में ही रहकर इजीनियरिंग की पढाई करता है। बताया जा रहा है कि आरोपी विवेक दत्ता नाम के व्यक्ति ने खुद को हिंदुस्तान पेट्रोलियम का सलाहकार बताकर ठगी की घटना को अंजाम दिया है।

पढ़ें- 10 आईपीएस के तबादले, शेख आरिफ हुसैन रायपुर के नए एसपी, नीथू कमल को 

प्रार्थी ने पहले हिंदुस्तान पेट्रोलियम की साइट पर जाकर ऑनलाइन लाइसेंस के लिए अप्लॉई किया था जो साइट फर्जी थी जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने प्रार्थी से सितंबर 2018 से अक्टूबर 2018 के बीच अलग-अलग समय में अपने खाते में पैसे डलवाये और तीन चार महीने बीत जाने के बाद भी प्रार्थी को लाइसेंस नहीं मिला। जिसके बाद पीडित को ठगी का एहसास हुआ जिसके बाद उसने पंडरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

 
Flowers