पांड्या के आउट होने पर चियरलीडर ने ये क्या कह दिया...देखिए वीडियो | Cheerleader Spitting Over Hardik Pandya:

पांड्या के आउट होने पर चियरलीडर ने ये क्या कह दिया…देखिए वीडियो

पांड्या के आउट होने पर चियरलीडर ने ये क्या कह दिया...देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 22, 2018/5:24 am IST

मुंबई। आईपीएल 2018 में सुपरसंडे में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मुकाबले में हार जीत से ज्यादा टीचरलीडर्स चर्चा में है। दरअसल, टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी दिल्ली ने MI का खेल बिगाड़ते हुए उसे न सिर्फ उसे 11 रन से मात दी बल्कि आईपीएल से भी बाहर कर दिया।

अक्सर चीयरलीडर्स के बारे में कहा जाता है कि बाउंड्री पर खड़ी होने वाली इन सुंदरियों को जीत-हार से कोई मतलब नहीं होता उनका मकसद बस मैदान के भीतर अपनी टीम के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करना होता है। मगर मुंबई-दिल्ली के बीच हुए इस 55वें मुकाबले में चीयरलीडर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर यात्री के बैग से मिले 75 लाख कैश और सोने के बिस्किट,जांच में जुटी IT

दरअसल, दिल्ली द्वारा मिले 175 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की सारी उम्मीदें एक वक्त हार्दिक पांड्या पर टिकी हुई थी। बेहद कम स्कोर पर टीम के सारे अहम विकेट गिरते जा रहे थे, इसी दौरान 27 रन बनाकर हार्दिक पांड्या भी एक गैर जिम्मेदार शॉट खेलकर चलते बने।

हार्दिक पांड्या के आउट होते ही पूरे वानखेडे़ स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। हर कोई मुंबई को लगे इस गहरे झटके से नाखुश था। इसी दौरान एक चीयरलीडर भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई। पांड्या के आउट होते ही मुंबई इंडियंस की इस चीयरलीडर पर जैसे ही कैमरा फोकस हुआ, वह पूरी दुनिया के सामने निराशा और गुस्से के भाव से गाली देती हुई नजर आ गई

वेब डेस्क, IBC24