राष्ट्रीय महासचिव सहित 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानिए पूरी बात... | Chennai police files cases against 311 BJP workers including party's national general secretary H Raja.

राष्ट्रीय महासचिव सहित 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानिए पूरी बात…

राष्ट्रीय महासचिव सहित 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला, जानिए पूरी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 2, 2020/7:07 am IST

चेन्रई: पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एच राजा सहित 311 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया गया कि ये सभी भाजपा कार्यकर्ता बुधवार को मरीना बीच पर तमिल लेखक और कांग्रेस नेता नेल्लई कन्नन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। बता दें कांग्रेस नेता नेल्लई कन्नन ने बीते दिनों पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ विवादित बयान दिया था। इसी बात से नाराज भाजपा नेता प्रदर्शन कर रहे थे।

Read More: 6 करोड़ किसानों को मोदी सरकार तोहफा, 12 हजार करोड़ की राशि जारी करेंगे PM मोदी

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ तिरुनेलवेली में रविवार को आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता नेल्लई कन्नन ने पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ विवादस्पद टिप्पणी की थी। कन्नन ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शाह प्रधानमंत्री मोदी को अपने नियंत्रण में रखते हैं। इसके बाद आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया था।

Read More: प्री बोर्ड परीक्षा आयोजित कर प्रबंधन ने स्कूल में जड़ा ताला, फोन बंद कर प्रिंसिपल नदारद, छात्राएं परेशान

Read More: RTI कार्यकर्ता भूपेंद्र सिंह पर ST/SC एक्ट के तहत मामला दर्ज, शराब के नशे में पुलिसकर्मियों से किया गाली-गलौज

तमिल लेखक के विवादित बयान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने तमिलनाडु पुलिस से कन्नन को गिरफ्तार करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि मैंने तमिलनाडु पुलिस के महानिदेशक से व्हाट्सएप पर और ऑनलाइन भी शिकायत की है। मैं तमिलनाडु सरकार से तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।

Read More: बदले मौसम के बाद चिल्फी घाटी में हुई बर्फबारी, छत्तीसगढ़ के जिलों में 2 दिनों से हो बारिश