चेतन भगत ने फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट कर कहा- मुझे खुदकुशी के लिए उकसाया | Chetan Bhagat made serious allegations against vidhu Vinod Chopra Tweeted and encouraged me to commit suicide

चेतन भगत ने फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट कर कहा- मुझे खुदकुशी के लिए उकसाया

चेतन भगत ने फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, ट्वीट कर कहा- मुझे खुदकुशी के लिए उकसाया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:29 am IST

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद फिल्म इंडस्ट्री का सच सामने आ रहा है। बॉलीवुड कलाकारों के साथ बड़ी हस्तियां अपने साथ हुई ज्यादतियों को खुलकर शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी क्रम में अब प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत ने फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत ने कहा कि विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी। चेतन भगत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म इस हफ्ते रिलीज हो रही है, तो मैं सभी घमंडी और संभ्रांतवादी आलोचकों को यह कहना चाहता हूं कि समझदारी से लिखें.”।

चेतन भगत के इस ट्वीट पर विधु विनोद चोपड़ा की वाइफ ने पलटवार किया है।  अनामिका चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा- 

यह भी पढ़ें- शून्य से माइनस 50 डिग्री तक तैनाती के लिए वायुसेना की तैयारी.. लद्दाख में तैनात होंगे ये

लेखक चेतन भगत ने इसके बाद अगला ट्वीट किया, “ओवरस्मार्ट ना बनें. बकवास मत लिखो, निष्पक्ष और समझदार बनो. अपने गंदे ट्रिक्स का इस्तेमाल ना करें, तुमने कई जिंदगियों को बर्बाद कर दिया है। अब बस करो, हम देख रहे होंगे.” चेतन भगत के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है.” अनुपमा के इस रिएक्शन पर जवाब देते हुए चेतन भगत ने यह खुलासा किया कि कैसे विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया था।

चेतन भगत ने अपने ट्वीट में कहा, “मैम जब आपके पति ने मुझे जनता के सामने जलील किया था, बेशर्मी से सारे बेस्ट स्टोरी अवार्ड खुद ने ले लिए थे, मेरी कहानी के लिए मुझे क्रेडिट देने से मना कर दिया था और मुझे आत्महत्या के करीब ले गए थे। और उस समय आप केवल देख रही थीं, तो उस समय आपके उपदेश कहा थे?”

यह भी पढ़ें- मुझे कोरोना है, छोटी बेटी पास आ रही है, कृपया मुझे यहां से ले जाएं, स्वास्थ्य विभाग ने नहीं ली

चेतन भगत के आरोप पर सोशल मीडिया पर नया विवाद शुरुहो गया है। लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
Flowers